Gautam Gambhir का भारतीय क्रिकेट में एरा हुआ शुरू, सामने आई विडियो

Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के दौरे पर गयी है जहाँ गौतम गंभीर का हेड कोच का करियर शुरू हो गया है और बीसीसीआई ने गौतम गंभीर की विडियो आई सामने (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
gambhir

Video of Gautam Gambhir as Indian head coach shared by BCCI

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम अभी श्रीलंका के  दौरे पर गयी हुई है जहाँ उन्हें श्रीलंका के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी29 सीरीज और 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस दौरे पर भारतीय टीम कुछ युवा खिलाड़ियों को भी मौक़ा दे रही है क्यूंकि कुछ अनुभवी खिलाड़ियों ने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये सीरीज गौतम गंभीर के लिए भी पहली सीरीज है। राहुल द्रविड़ के कार्यकाल समाप्त होने के बाद गौतम गंभीर को भारत का नया हेड कोच बनाया गया है जहाँ श्रीलंका का उनका दौरा पहला काम है। इसी कारण सभी लोग उत्साहित है।

बीसीसीआई ने Gautam Gambhir की साझा की विडियो

भारतीय टीम कल ही श्रीलंका के लिए रवाना हो गयी थी जहाँ काफी सारी तस्वीरे सामने निकल कर आई थी। कल शाम को श्रीलंका में लैंड करने के बाद भारतीय टीम ने कुछ समय के लिए आराम किया होगा वही आज से खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है। 


इसी बीच बीसीसीआई ने एक विडियो शेयर करते हुए लिखा है कि गौतम गंभीर का एरा शुरू हो गाया है जहाँ गौतम गंभीर मैदान पर जाते हुए नज़र आए है। उनकी कमाल की एंट्री दिखाई गई है और इस विडियो को काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। वही इस विडियो में बाकी खिलाड़ी भी तैयारी कर रहे है और अभ्यास करते हुए नज़र आ रहे है। सूर्यकुमार यादव बाकी खिलाड़ियों से हर्डल में बात कर रहे है वही गौतम गंभीर भी कुछ खिलाड़ियों को अलग से सुझाब दे रहे है।

27 जुलाई को पहला मुकाबला

इस सीरीज का पहला मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच 27 तारीख को खेला जाएगा। ये मुकाबला पलाकेल के मैदान में खेला जाएगा जहाँ दूसरा और तीसरा मुकाबला 28 तारीख और 30 तारीख को खेला जाएगा। भारत के लिए ये सीरीज काफी अहम है।

 



READ MORE HERE: 

Gujarat Titans को खरीदने के मूड में है अदानिबौर टोरेंट कंपनी

Gautam Gambhir और Ajit Agarkar ने प्रेस कांफ्रेंस में किए बड़े खुलासे, पढ़े पूरी खबर

Gautam Gambhir ने विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात, आलोचकों का किया मुह बंद

2027 का वर्ल्ड कप खेलेंगे Rohit-Virat, गौतम गंभीर का बड़ा बयान

 

Latest Stories