सोहैब मकसूद को आउट कर Vinay Kumar ने मुंह पर की पाकिस्तानी की बेइज्जती! देखें वीडियो

Vinay Kumar dismissal Sohaib Maqsood Video: भारत के चैंपियन और पाकिस्तान के चैंपियन के बीच बहुप्रतीक्षित फाइनल की पहली पारी में संबंधित देशों के पूर्व सितारों के बीच कई ऑन-फील्ड दृश्य भी देखे गए। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Vinay Kumar dismissal Sohaib Maqsood Video

Vinay Kumar dismissal Sohaib Maqsood Video

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Vinay Kumar dismissal Sohaib Maqsood Video: भारत के पूर्व गेंदबाज विनय कुमार ने बीते शनिवार (13 जुलाई 2024) को बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले गए वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के फाइनल के दौरान पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज सोहैब मकसूद को आउट करने के बाद उन्हें घूरकर देखा। भारत के चैंपियन और पाकिस्तान के चैंपियन के बीच बहुप्रतीक्षित फाइनल की पहली पारी में संबंधित देशों के पूर्व सितारों के बीच कई ऑन-फील्ड बहस जैसे दृश्य भी देखे गए। वहीं विनय कुमार (Vinay Kumar) के इस एगरेशन का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Vinay Kumar dismissal Sohaib Maqsood Video

आपको बताते चलें कि इस मैच के दौरान पाकिस्तान की टीम की पहली पारी के पांचवें ओवर के दौरान ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला, जब विनय कुमार अपना पहला ओवर करने आए। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज का स्वागत सोहैब मकसूद ने उनकी दूसरी ही गेंद पर जोरदार स्ट्राइक के साथ किया। इस दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाज ने खुद के लिए जगह बनाई और उन्हें पॉइंट के ऊपर से एक आतिशी छक्का भी जड़ दिया।

वहीं पाकिस्तानी बल्लेबाज ने अगली ही गेंद पर डीप मिडविकेट की ओर चौका लगाकर भारतीय तेज गेंदबाज के खिलाफ अपने इरादे जाहिर कर दिए। हालांकि विनय कुमार (Vinay Kumar) ने आखिर में बेहतरीन वापसी की। अगली ही गेंद पर मकसूद ने डीप स्क्वायर लेग पर राहुल शुक्ला को सीधे फ्लिक कैच दे दिया। आउट होने के बाद कुमार को पाकिस्तानी बल्लेबाज को घूरते हुए देखा गया, वह इस दौरान कुछ शब्दों को लेकर संभलकर बोल रहा था। देखें वीडियो:-

गौरतलब है कि विनय कुमार (Vinay Kumar) ने आखिरकार 4 ओवर में 1/36 के आंकड़े के साथ पाकिस्तान चैंपियंस की पारी 20 ओवर में 156/6 पर समाप्त की। वहीं पाकिस्तान की तरफ से शोएब मलिक ने तीन छक्कों की मदद से 41 (36 गेंदें) रन बनाकर पारी के शीर्ष स्कोरर रहे। अवगत करवा दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी मैच में भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच कुछ इस तरह की घटना देखि गई हों, इससे पहले बहुत बार जब दोनों टीमों के बीच आपस मैच हुआ है तो नॉकझोंक दर्ज की गई है।

 

 

READ MORE HERE :

‘गिल और जायसवाल तोड़ेंगे मेरा 400 रन वाला रिकॉर्ड’ Brian Lara ने की बड़ी भविष्यवाणी!

Gus Atkinson ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में इंग्लैंड के लिए किया चमत्कार! 12 विकेट लेकर तोड़ा 91 साल पुराना रिकॉर्ड

James Anderson ने फेंकी अपने करियर की आखरी बॉल, इस कारण से और भी यादगार बना आखरी टेस्ट!

कोच बनने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को Gautam Gambhir ने दी ये पहली राय!

Latest Stories