आरसीबी के साथ जुड़े KL RAHUL ! वायरल वीडियो ने आईपीएल के सबसे बड़े रहस्य को किया उजागर

KL Rahul: आईपीएल 2025 से पहले केएल राहुल के आईपीएल भविष्य को लेकर अटकले तेज़ हैं। इसी बीच उनकी एक विडियो वायरल हुई, जिसमें उन्होंने आरसीबी में शामिल होने के संकेत दिए हैं। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
KL Rahul RCB

KL Rahul RCB

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल इस समय चेन्नई में टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन इसके बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में उनके भविष्य को लेकर अटकलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार तीन सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करने वाले राहुल अगले सीजन में भी टीम का हिस्सा रहेंगे या नहीं, यह सवाल चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच, राहुल के अपनी पुरानी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) में लौटने की अफवाहें भी तेज हो गई हैं। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में राहुल ने बेंगलुरु में फिर से वापसी की उम्मीद जताई है, जिससे इस चर्चा ने और जोर पकड़ लिया है।

वर्तमान में भारतीय क्रिकेट में राहुल की स्थिति को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उनके चयन और फिर प्लेइंग इलेवन में शामिल होने पर भी काफी हंगामा हुआ। हालांकि, पहले टेस्ट में उन्हें टीम में जगह मिल गई है और उनके प्लेइंग इलेवन में खेलने की संभावना भी प्रबल है, लेकिन यह फैसला सभी को पसंद नहीं आया। आईपीएल के पिछले सीजन में भी राहुल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, चाहे वो कप्तानी हो या बल्लेबाजी, दोनों ही मोर्चों पर वह असफल साबित हुए थे।

क्या आरसीबी में होगी KL Rahul की वापसी? 

अगले साल होने वाली मेगा ऑक्शन से पहले राहुल के टीम बदलने की अटकलें जोरों पर हैं। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, एक फैन ने राहुल से कहा कि वह RCB का समर्थन करता है और राहुल को फिर से उस टीम में खेलते देखना चाहता है। पहले तो राहुल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन जब फैन ने फिर से उन्हें RCB में वापसी की बात कही, तो राहुल ने मुस्कुराते हुए बस इतना कहा, "उम्मीद करते हैं।"

राहुल की इस छोटी सी प्रतिक्रिया ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी और एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म हो गया। वैसे भी लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ उनका भविष्य अनिश्चित दिख रहा है। आईपीएल 2024 में उनके प्रदर्शन ने न सिर्फ फैंस को, बल्कि फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका को भी नाखुश कर दिया है, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल अगले सीजन में टीम का हिस्सा नहीं रह सकते।

 

 

READ MORE HERE :

WTC 2025: कैसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचेगी भारतीय टीम? देखिए समीकरण!

लड़ाई के बीच Shaheen Afridi ने पाकिस्तान चैंपियंस कप में Babar Azam को आउट कर खास अंदाज में मनाया जश्न, देखें वीडियो

क्रिकेट इतिहास में काले अक्षरों से लिखा गया 'Greater Noida Stadium' का नाम! जानिए आखिर कहाँ हुई बीसीसीआई से गलती ?

VIDEO: चेन्नई में हुई Virat Kohli और Rohit Sharma की ग्रेंड एंट्री, बांग्लादेश के खिलाफ़ रनों की करेंगे बारिश!

Latest Stories