Sunil Gavaskar का नाम सुनकर बदले Virat Kohli के सूर

रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें विराट कोहली ने एक इंटरव्यू दिया वो भी मिस्टर नैगस ये इंटरव्यू लिया. इस इंटरव्यू की शुरू में ऐसा लग रहा है.

New Update
Sunil Gavaskar virat kohli
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें विराट कोहली ने एक इंटरव्यू दिया वो भी मिस्टर नैगस ये इंटरव्यू लिया. इस इंटरव्यू की शुरू में ऐसा लग रहा है जैसे सुनील गावस्कर को निशाना बनाया जा रहा हो...

सुनील नाम सुनते ही विराट कोहली के बदले हाव-भाव, क्या निशाने पर थे गावस्कर? वीडियो देख फैन्स ने लिए मजे

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के दौरान ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) जबरदस्त फॉर्म में इस सीजन नज़र आ रहे है और इसी के साथ विराट ऑरेंज कैप (Orange Cap) की लिस्ट में भी नंबर 1 बने हुए है उन्होंने 13 मैचों में 661 रन अभी तक बना चुके है वही आईपीएल के दौरान ही विराट कोहली से एक पारी में उन्हें लेकर कमेंट्री कर रहे थे और उस समय भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट की स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल खड़े  किए थे और जिसके जब विराट कोहली ने जबरदस्त फॉर्म से स्ट्राइक रेट से पारी खेली तो उस मैच के बाद बिना नाम लिए ही उन्होंने कहा था की, "मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कोई एक्सपर्ट उन्हें लेकर क्या बात करता है या क्या सोचता है इसके बाद गावस्कर ने भी उन्हें जवाब दिया था". पर बिना नाम लिए उन्होंने कहा था कि अगर आपको बाहर कि बातो से फर्क नहीं पड़ता है तो बाहर कि बातो का जवाब भी देना चाहिए और इसी टॉपिक पर जब दानिश सेट ने हर बार कि तरह इस बार भी विराट कोहली मस्ती वाला इंटरव्यू लिया है जिसमें शुरू ने ऐसा लग रहा है कि गावस्कर पर ही निशाना साधा जा रहा है.

 

इंटरव्यू में दानिश सेट ने कहते है कि बहोत लोगों का सवाल रहा है कि क्या मेरे दोस्त इसलिए है क्योंकि मैं एक कॉमन मैन हूँ और कमेंटर नही। और इस विराट कोहली का चेहरे का हाव-भाव एकदम से बदल जाता है बार मिस्टर नैग्स (दानिश सेट) यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने का विराट मैं आपसे एक दोस्त के बारे में जाना चाहता हूँ। जो आपके दोस्त मेरे नहीं जो आपके बारे में बहुत अच्छी-अच्छी बातें भी करते है।  

 

Latest Stories