Virat Kohli के पीछे दीवाने हैं फैंस, बेंगलुरु से सामने आया कमाल का वीडियो

Virat Kohli: बेंगलुरु में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबलें के पहले दिन विराट कोहली मैच शुरू होने से मैदान पर तो फैन्स ने उनका जोड़दार स्वागत किया।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Virat Kohli ~

Virat Kohli ~

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी मैदान में खेला जा रहा है। इस मुकाबलें से सभी को काफी उम्मीद थी लेकिन इस मुकाबलें में पांचो दिन बारिश के आसार नज़र आ रहे है। पहले दिन का खेल भी बारिश से प्रभावित हुआ है।

पहले दिन बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया वहीं कुछ खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास करने के लिए उतरे थे लेकिन उन्हें भी वापिस जाना पड़ा था। रिपोर्ट्स की मानी जाए तो सभी खिलाड़ी अब इनडोर पप्रक्टिस कर रहे है। हालाँकि इस मुकाबलें की एक विडियो वायरल हो रही है जो विराट कोहली के फैनबेस को दर्शाता है।

Virat Kohli के पीछे दीवाने है फैंस

विराट कोहली दुनिया के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक है जहाँ वें जिस भी मैदान पर खेलने जाते है उन्हें वहां पर बहुत समर्थन मिलता है। इस वक़्त वें बेंगलुरु में मौजूद है जो उनके होम ग्राउंड के जैसा ही है क्योंकि आईपीएल के शुरुआत से ही वें इस मैदान पर खेलते हुए आए है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबलें के लिए वें जब मैदान पर उतरे तो फैन्स ने उनका भव्य स्वागत किया। उनकी एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वें और यशस्वी जयसवाल छाते के सहारे ग्राउंड की ओड़ बढ़ रहे थे।

इसी बीच स्टैंड में बैठे सभी फैन्स ने उनका भव्य स्वागत किया जहाँ सभी फैन्स उनके लिए चिला रहे थे और उनके नाम के नारे भी लगा रहे थे। फैन्स का प्यार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस विडियो को भी काफी पसंद कर रहे है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज अहम

भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के हिसाब से ये सीरीज काफी अहम है क्योंकि भारत को फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए 3 मुकाबलें जीतने की जरुरत है और इस सीरीज के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। इसी कारण उन्हें इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन बेहद जरुरी है।

 

READ MORE HERE: 

IND vs NZ: बारिश की वजह से भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच देरी, जानें कब शुरू होगा मुकाबला

IND vs NZ: वनडे सीरीज का शेड्यूल बीसीसीआई ने किया एलान, जाने कब और कहां खेले जाएंगे मुकाबलें

'हम 400 भी बना सकते है और...' न्यूजीलैंड सीरीज से पहले Gautam Gambhir ने भारतीय टीम के रवैया के बारे में किया अपना रूख साफ़

PAK vs AUS: पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए स्क्वाड का किया एलान, इन 2 स्टार खिलाड़ियों को रखा गया स्क्वाड से बाहर

 

Latest Stories