Virat Kohli भूतकाल भूल कर गौतम गम्भीर से दोस्ती को तैयार!

Virat Kohli: विराट कोहली ने इस मामले में बीसीसीआई से बातचीत की है और वो भूतकाल में जो भी हुआ है वो उसे भूलने के लिए तैयार है क्यूंकि इसी में सभी का फायदा है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Virat Kohli

Virat Kohli ready for friendship with Gautam Gambhir

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बीसीसीआई के द्वारा गौतम गंभीर को भारी का नया हेड कोच बनाया गया था और राहुल द्रविड़ के बाद उन्हें इस रोल के लिए सभी लोगो की काफी उत्सुकता भी थी। बीसीसीआई ने जब इसके बारे में घोषणा की थी तब इस फैसले की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी। 

हालांकि कुछ फैन्स के फैन में सवाल भी निकल कर आया था कि गौतम गंभीर थोड़े गर्म किस्म के कोच और कही उनका ये रवैया भारी नही पड़ जाए क्यूंकि टीम में काफी अनुभवी और स्टार खिलाड़ी हैं। इसके अलावा विराट कोहली उनके रिश्ते पर भी सवाल खड़े हुए थे।

Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा

विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस मे काफी बार भिड़ते हुए नज़र आए है। आईपीएल में दोनों का फेस ऑफ देखे को मिलना है जहां 2023 में ही उन दोनों खिलाड़ियों को बाकियों के द्वारा अलग करना पड़ा था। 

इसी बीच अभी रिपोर्ट सामने निकल कर आ रही है कि विराट कोहली इस इस मामले में बीसीसीआई से बातचीत की है और वो भूतकाल में जो भी हुआ है वो उसे भूलने के लिए तैयार है क्यूंकि इसी में इंडियन क्रिकेट का फायदा है।

गौतम गंभीर के कहने पर उपलब्ध हुए Virat Kohli

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए विराट कोहली उपलब्ध नही थे हालांकि गौतम गंभीर ने उनसे बात की थी और उनके बात करने की वजह से ही विराट कोहली ने खुद को उपलब्ध किया था। अब उनका चुनाव स्क्वाड में हुआ है और वो सीरीज खेलते हुए नज़र आने वाले है। 

इस सीरीज में अब रोहित शर्मा और विराट कोहली साथ मे वनडे खेलते हुए नज़र आएंगे। इस सीरीज के लिए दोनों उपलब्ध नही थे लेकिन अब वर्ल्ड फाइनल के बाद पहली बार दोनों वनडे क्रिकेट में नज़र आने वाले है जिसका सभी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

 

 

Read More: 

BCCI द्वारा सिलेक्शन कमिटी की बैठक स्थगित, अब इस दिन होगा स्क्वाड का चुनाव!

BYJUS का किस्सा खत्म! बीसीसीआई से हारा केस, दिवालिया घोषित होना तय!

विराट कोहली से लड़ाई पर Naveen UL Haq ने फिर किया बड़ा खुलासा!

रिटायरमेंट के बाद इस नए रोल में इंग्लैंड की टीम से जुड़े James Anderson

 

Latest Stories