अंपायर कॉल के कारण आउट होने के बाद गुस्से में थे Virat Kohli, बेरीकैट में दे मारा बल्ला, देखें वीडियो!

Virat Kohli: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबलें की दूसरी पारी में विराट कोहली को अंपायर कॉल के कारण अपना विकेट गवाना पड़ा था जिसके बाद वें काफी निराश और गुस्से में थे।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Virat Kohli Angry

Virat Kohli Angry

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

न्यूजीलैंड ने भारतीय क्रिकेट टीम को पुणे के मैदान में टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मुकाबलें में 113 रनों से हराकर न सिर्फ इस मुकाबलें में जीत अर्जित की बल्कि उन्होंने भारतीय टीम को भारत में पहली बार किसी टेस्ट सीरीज में हराया है। इस मुकाबलें में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

इस मैच में सभी खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया है लेकिन विराट कोहली का भी बल्ला इस मुकाबलें में चल नहीं पाया है। दूसरी पारी में जब भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो विराट कोहली 18 रन बनाकर अंपायर कॉल के कारण आउट हो गए थे जिसके बाद वें काफी निराश और गुस्से में नज़र आ रहे थे।

आउट होने के बाद गुस्से और निराश थे Virat Kohli:

इस मुकाबलें में भारतीय टीम 359 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत मिली थी। भारत ने 96 रन पर दूसरा विकेट गवाया हथा जिसके बाद विराट कोहली बल्लेबाज़ी करने आए थे और वें इस बार काफी सोच समझ कर बल्लेबाज़ी कर रहे थे।

हालाँकि 30वें ओवर की अंतिम गेंद पर मिचेल सैंटनर ने उन्हें एलबीडब्लू आउट कर दिया था। इस विकेट के बाद विराट कोहली काफी निराश थे क्योंकि गेंद मिडल स्टंप पर पिच हुई जो उनके पैड पर लगी और ऐसा लग रहा था कि गेंद विकेट से दूर जा रही थी लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया था।

अंपायर के आउट देने के तुरंत बाद ही विराट कोहली ने रिव्यु ले लिया था और रिव्यु में गेंद लेग स्टंप को बस हल्की सी छूह रही रही थी और अंपायर कॉल के कारण विराट कोहली को आउट देना पड़ा था। आउट होने के बाद विराट कोहली पवेलियन जाते हुए काफी निराश नज़र आ रहे थे और ड्रेसिंग रूम की सीढियों पर चढ़ते हुए उन्होंने एक बॉक्स पर अपना बल्ला भी मारा था। उनका ये विडियो अभी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

READ MORE HERE:

चेहरे पर लगी गेंद, निकला खून, लेकिन फिर भी खेलते रहे Sajid Khan, फैंस हुए हैरान!

IND vs NZ 2nd Test: अपने घर पर टेस्ट सीरीज में भारत पर मंडराया हार का खतरा, देखें दूसरे दिन की हाइलाइट्स

IND vs NZ 2nd Test: स्पिन के सामने एक बार फिर से लाचार नजर आए Virat Kohli, मात्र रन बनाकर हुए आउट

IND vs NZ 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया पर मंडराया हार का खतरा, पहली पारी में 156 रन पर सिमटा भारत

 

Latest Stories