Virat Kohli vs Babar Azam: ‘बाबर के सामने विराट के सारे रिकॉर्ड फैल हैं’ कश्मीरी क्रिकेट प्रेमी का बयान हो रहा वायरल

Virat Kohli vs Babar Azam Kashmiri Kid Video: कश्मीर के एक छोटे से क्रिकेट प्रेमी बच्चे ने बाबर आजम को विराट कोहली के ऊपर अपना फेवरेट क्रिकेटर बताकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सनसनी फैला दी है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Virat Kohli vs Babar Azam Kashmiri Kid Chooses Pakistani Babar Azam Over Virat Kohli His Favourite Cricketer Video

Virat Kohli vs Babar Azam Kashmiri Kid Chooses Pakistani Babar Azam Over Virat Kohli His Favourite Cricketer Video

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Virat Kohli vs Babar Azam Kashmiri Kid Video: विराट कोहली और बाबर आजम, दोनों खिलाड़ी ही दुनिया के 2 सबसे बेहतरीन क्रिकेट बल्लेबाजों में शुमार हैं। अक्सर भारत और पाकिस्तानी फैंस इन्हीं दोनों बल्लेबाजों की तुलना करते रहते हैं। कोई फैन कहता है कि विराट कोहली का स्टाइल बेहतर है तो किसी का इसके जवाब में कहना होता है कि बाबर आजम की तकनीक बढ़िया है। लेकिन, अब भारत या पाकिस्तानी नहीं बल्कि कश्मीर के एक छोटे से क्रिकेट प्रेमी बच्चे ने बाबर आजम को विराट कोहली के ऊपर अपना फेवरेट क्रिकेटर बताकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सनसनी फैला दी है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Virat Kohli vs Babar Azam Kashmiri Kid Video

आपको बताते चलें कि विराट कोहली और बाबर आजम वर्ल्ड क्रिकेट के 02 सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं और यह भी सत्य है कि दोनों में विराट कोहली को बड़ा स्टार माना जाता है। लेकिन, कुछ लोग पाकिस्तान के स्टार को बेहतर क्रिकेटर मानते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कश्मीर के एक छोटे बच्चे ने एक प्रसिद्ध मीडिया चैनल के रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में बाबर आजम को विराट कोहली से भी ज्यादा अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया है। देखिए पूरा वीडियो:-

वायरल वीडियो में रिपोर्टर बच्चे से यह भी पूछता है कि उसे विराट कोहली पसंद है या नहीं। तो जवाब में बच्चा बहुत ही प्यारे तरीके से नकारात्मक जवाब देता है। वीडियो ने फिर से इस बहस को छेड़ दिया है कि विराट कोहली और बाबर आजम में से कौन ज़्यादा लोकप्रिय है। यह कश्मीर में बाबर आजम की लोकप्रियता को भी दर्शाता है। अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के बारे में बात करने के अलावा, बच्चा यह भी बताता है कि वह क्रिकेटर नहीं बल्कि डॉक्टर बनना चाहता है।

गौरतलब है कि कश्मीरी बच्चे की पसंद चाहे जो भी हो, लेकिन बाबर आज़म और विराट कोहली दोनों ही न केवल अपने देश में बल्कि पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय क्रिकेटर हैं। हालाँकि जैसा कि उम्मीद थी, खिलाड़ियों को अपने-अपने देशों में कुछ खास फैंस भी मिले हैं। जो भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर भी देखने को मिला। जब एक बच्चा विराट कोहली से मिलने के लिए 58 किलोमीटर साइकिल चलाकर गया। भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में फैंस द्वारा अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के लिए अपनी सीमा लांघने की कई ऐसी कई घटनाएँ हुई हैं, और यह दर्शाता है कि दोनों देशों में खेल को कितना पसंद किया जाता है।

 

 

READ MORE HERE : 

Rishabh Pant ने दिखाया अपना गुस्सा, गलत खबर फैलाने वाले पर भड़के क्रिकेटर, देखें प्रतिक्रिया

IPL 2025: रिकी पॉन्टिंग के कोच बनते ही पंजाब किंग्स में उथल-पुथल, इन दो दिग्गजों को टीम से निकाला बाहर

Shakib Al Hasan ने टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास का किया ऐलान, ऑलराउंडर के इस फैसले से कानपुर टेस्ट होगा प्रभावित?

Rishabh Pant ने Shubman Gill को करवाई स्पिन बॉलिंग, दूर खड़े देखते रह गए राहुल और जडेजा: देखें पूरा वीडियो

Latest Stories