T20 World CUP 2024 में Wasim Jaffer ने कहा कोहली और जयसवाल को करना चाहिए ओपन !

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने कहा कि विराट कोहली और यशस्वी जयसवाल को आगामी टी20 विश्व कप 2024 में अपनी मेन इन ब्लू टीम के लिए ओपनिंग करनी चाहिए। ये बड़ा बदलाव करने की सलाह भी दे डाली है। 

New Update
NOT ROHIT SHARMA VIRAT SHOULD OPEN FORMER INDIAN PLAYER BIG STATEMENT
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने कहा कि विराट कोहली और यशस्वी जयसवाल को आगामी टी20 विश्व कप 2024 में अपनी मेन इन ब्लू टीम के लिए ओपनिंग करनी चाहिए। ये बड़ा बदलाव करने की सलाह भी दे डाली है। 

Wasim Jaffer,फैन ने उड़ाया करियर पर मजाक, फिर वसीम जाफर ने जवाब से कर दी  बोलती बंद - twitter user commented on wasim jaffer career he replied and  wins hearts of indian


भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने कहा कि विराट कोहली(Virat Kohli) और यशस्वी जयसवाल(Yashasvi Jaiswal) को आगामी T20 World Cup 2024 में अपनी मेन इन ब्लू टीम के लिए ओपनिंग करनी चाहिए। ये बड़ा बदलाव करने की सलाह भी दे डाली है. ICC T20 World Cup 1 से 29 जून तक वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में खेला जाएगा। टीम इंडिया (Team India) 1 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अपने एकमात्र अभ्यास मैच में बांग्लादेश से भी खेलेगा।

India vs Afghanistan: Yashasvi Jaiswal 'honoured' to bat with Virat Kohli,  says 'I can learn a lot from him' - India Today
जाफर ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) खाते में कहा कि रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को तीसरे और चौथे बल्लेबाजी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए आना चाहिए। भारत के पूर्व क्रिकेटर ने स्पिन को अच्छी तरह से खेलने के लिए रोहित की प्रशंसा की।

जाफर ने एक्स पर लिखा, "कोहली और जयसवाल को विश्व कप में ओपनिंग करनी चाहिए। रोहित और स्काई को हमें मिलने वाली शुरुआत के आधार पर तीसरे और चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। रोहित स्पिन को बहुत अच्छा खेलता है इसलिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना चिंता का विषय नहीं होना चाहिए।" 


भारत अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क के नवनिर्मित नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में करेगा।

इस बीच, भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे प्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर मुकाबला 9 जून को होगा। वे बाद में अपने ग्रुप ए मैचों को समाप्त करने के लिए टूर्नामेंट के सह-मेजबान संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा से खेलेंगे।

टूर्नामेंट में, भारत अपने आईसीसी ट्रॉफी सूखे को खत्म करने का लक्ष्य रखेगा, जिसने आखिरी बार 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। तब से, भारत 2023 में 50 ओवर के विश्व कप फाइनल, 2015 में सेमीफाइनल और 2019 में खिताबी भिड़ंत में पहुंच गया है। 2021 और 2023 में ICC विश्व टेस्ट चैंपियनशिप, 2014 में T20 WC फाइनल, 2016 और 2022 में सेमीफाइनल, लेकिन एक बड़ी ICC ट्रॉफी हासिल करने में असफल रहे।


2007 में दक्षिण अफ्रीका में टूर्नामेंट का उद्घाटन संस्करण जीतने के बाद से भारत अपना पहला टी20 विश्व कप खिताब जीतने का लक्ष्य रखेगा। 2022 में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित आखिरी संस्करण में भारत सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 विकेट से हार गया था।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद। सिराज.

रिजर्व: शुबमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और अवेश खान।

 

Read More Here : 

Virat Kohli नहीं खेलेंगे बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच

MODI, AMIT SHAH, DHONI ने दी "HEAD COACH" KI APPLICATION

ROHIT-VIRAT को दी दिग्गज ने चेतावनी, जीतना होगा T20 WORLD CUP 2024

INTERNATIONAL COMEBACK से पहले EMOTIONAL हुए RISHABH PANT

Latest Stories