"जो कुछ भी हुआ वह एक बुरा सपना था", बीच वर्ल्ड कप कप्तान ROHIT का बयान

यह कप्तान के लिए वास्तव में निराशाजनक एहसास था, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वे विश्व कप फाइनल हार गए हैं और जब वह अगले दिन उठे तो उन्होंने अपनी पत्नी से पूछा कि क्या यह कोई सपना था।

New Update
DJH
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वेस्टइंडीज और अमेरिका में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा बतौर कप्तान भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ दोनों वनडे विश्व कप 2023 में क्रमशः कप्तान और कोच के रूप में टीम का नेतृत्व कर रहे थे, जो भारत में हो रहा था, जहां भारत पूरे विश्व कप में अजेय रहा था लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच हार गया था। यह वास्तव में प्रशंसकों के साथ-साथ टीम के लिए भी हो रहा था क्योंकि टीम पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छी दिख रही थी लेकिन फाइनल मैच हार गई और विश्व कप ट्रॉफी का इंतजार अभी भी बरकरार था। उसी पर विचार करते हुए रोहित शर्मा ने वनडे विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार को याद किया और कहा

 


"अगले दिन जब मैं उठा तो मुझे कुछ भी अंदाज़ा नहीं था कि पिछली रात क्या हुआ था। मैं इसे समझ नहीं सका, मैं अपनी पत्नी के साथ इस पर चर्चा कर रहा था और मैंने कहा, 'कल रात जो कुछ भी हुआ वह एक बुरा सपना था, है ना? मुझे लगता है कि फाइनल कल है।' मुझे यह समझने और समझने में दो या तीन दिन लग गए कि हां, हम वास्तव में विश्व कप हार गए हैं। अब चार साल बाद एक और मौका मिलेगा।"

यह कप्तान के लिए वास्तव में निराशाजनक एहसास था, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वे विश्व कप फाइनल हार गए हैं और जब वह अगले दिन उठे तो उन्होंने अपनी पत्नी से पूछा कि क्या यह कोई सपना था। उन्हें यह विश्वास करने में तीन चार दिन लग गए कि वे फाइनल हार गए हैं। रोहित ने पहले बताया था कि 50 ओवर का प्रारूप उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है, पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया हावी रही लेकिन फाइनल में वह दिन उनका नहीं था। प्रशंसकों और टीम के अन्य सदस्यों की तरह, रोहित ने भी साझा किया कि यह उनके लिए कितना मुश्किल था, लेकिन अब वह फिर से उम्मीदों को बरकरार रखते हुए अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

 

READ MORE HERE: 

Rishabh Pant की 'AAP KI ADALAT': एक स्टार क्रिकेटर की कहानी

Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Yusuf Pathan ने जीता चुनाव, Baharampur सीट पर मारी बाजी

Rishabh Pant से पहले Sanju Samson? BCCI Source

 

Tags : ROHIT SHARMA | ROHIT SHARMA STATEMENT | T20 WORLD CUP | ODI World Cup 

Latest Stories