कहाँ है VIRAT KOHLI ? USA में टीम INDIA कर रही है PRACTICE !

आईपीएल के काफी लंबे सीजन के बाद विराट कोहली को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा गया। विराट एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो अभी तक टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना नहीं हुए हैं।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-29 at 12.56.26.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल के काफी लंबे सीजन के बाद विराट कोहली को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा गया। विराट एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो अभी तक टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना नहीं हुए हैं, टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं और अपना प्रैक्टिस सेशन शुरू कर चुके हैं। 

India's T20 World Cup journey starts in USA; Virat Kohli on dinner date  with Anushka Sharma in Mumbai | Crickit

विराट को मुंबई के बांद्रा स्थित वेरोनिका में डिनर करते देखा गया। पपराज़ी द्वारा एक वीडियो कैप्चर किया गया जिसमें अनुष्का और उनके दोस्त कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल रहे थे। उसने फीकी नीली डेनिम के साथ सफेद टॉप पहना हुआ था। उनके पीछे विराट कोहली थे जिन्होंने काली शर्ट पहनी थी। रात्रि भोज में जहीर खान और उनकी पत्नी भी मौजूद थे, जहां खान ने भूरे रंग की पतलून के साथ नीली धारीदार शर्ट पहनी हुई थी और उनकी पत्नी सागरिका ने सफेद पैंट के साथ बेज रंग का टॉप पहना हुआ था। उनके साथ टीवी प्रस्तोता गौरव कपूर भी नजर आए, उन्होंने सफेद शर्ट और ग्रे पैंट पहना हुआ था।

काफी लंबे समय बाद विराट और अनुष्का को एक साथ देखा गया। उन्होंने इस साल की शुरुआत में लंदन में अपने दूसरे बच्चे के नाम अकाय का स्वागत किया है। उनकी एक 3 साल की बेटी भी है जिसका नाम वामिका है। जब विराट आईपीएल में व्यस्त थे तब अनुष्का को स्टैंड्स में बैठकर अपने पति और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए चीयर करते हुए पाया गया था।

हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 जीता, लेकिन इस सीज़न का मुख्य आकर्षण आरसीबी का प्रदर्शन होगा। पहले हाफ में 7 मैच हारने के बाद आरसीबी ने जोरदार वापसी की और लगातार 6 मैच जीते और प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया।

Zaheer Khan gives honest take on RCB's incredible turnaround in IPL 2024:  'They lost six in a row' | Crickit

इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने भी कहा, "वे लगातार छह मैच हारे और अब लगातार पांच जीत हासिल की है। यह जुनून के बिना नहीं होता है, इसलिए आपको इसकी सराहना करनी होगी। हम आमतौर पर किसी टीम को अपने सीज़न को पुनर्जीवित करते नहीं देखते हैं।" इतने सारे नुकसान के बाद इस तरह, आरसीबी को पूरे अंक मिलते हैं, आप जो भी नियंत्रित कर सकते हैं, उसी पर आप अपनी उम्मीदें आधारित करते हैं और आरसीबी वह दिखा रही है।" 

 

Read more here : 

IND VS PAK : भारत बनाम पाकिस्तान के मैच में हो सकती है बारिश !

Ronaldo-Messi के बराबर है Virat Kohli का कद, रोस टेलर ने दिया बड़ा बयान

इयोन मॉर्गन ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा ये टीम जीतेगी T20 World Cup 2024

Gautam Gambhir को जल्द ही भारतीय टीम का Head Coach नियुक्त किया जाएगा

 

Latest Stories