कौन है Jasmin Walia ? ‘बम डिगी-डिगी बम-बम’ गर्ल ने हार्दिक पंड्या को बनाया दीवाना

Hardik Pandya Dating Girl Who is Jasmin Walia: हार्दिक पांड्या की कुछ तस्वीरों ने अफवाहों को हवा दी है कि वे ब्रिटिश गायिका और टीवी हस्ती जैस्मीन वालिया को डेट कर रहे हैं। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Who is Jasmin Walia Hardik Pandya dating Bom Diggy singer Vacation photos fuel rumours

Who is Jasmin Walia Hardik Pandya dating Bom Diggy singer Vacation photos fuel rumours

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hardik Pandya Dating Girl Who is Jasmin Walia: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (जिन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी, अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की है) क्रिकेट और अपने निजी जीवन से दूर ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं। हालांकि छुट्टियों की उनकी तस्वीरों ने अफवाहों को हवा दी है कि वे ब्रिटिश गायिका और टीवी हस्ती जैस्मीन वालिया (Jasmin Walia) को डेट कर रहे हैं।

Hardik Pandya Dating Girl Who is Jasmin Walia

आपको बताते चलें कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के फैंस ने उन्हें और जैस्मीन वालिया (Jasmin Walia) को एक ही सुंदर पृष्ठभूमि के साथ स्विमिंग पूल के चारों ओर पोज देते हुए देखा। कुछ दिनों पहले जैस्मीन ने स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर नीली बिकनी में अपनी तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने खुद को तेज धूप से बचाने के लिए स्ट्रॉ हैट भी पहना था। बाद में हार्दिक ने उसी स्विमिंग पूल के चारों ओर पोज देते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। उन्होंने प्रिंटेड शर्ट और बेज पैंट पहनी हुई थी।

सिंगर जैस्मीन वालिया (Jasmin Walia) ने उनकी पोस्ट को लाइक किया, जिससे अफवाहों को हवा मिली। वह उन्हें इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करती हैं। जैस्मिन की पोस्ट पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "हार्दिक पांड्या और आप दोनों साथ में, ग्रीस में मस्ती कर रहे नए प्रेमी जोड़े।" दूसरे ने पूछा, "हार्दिक पांड्या कहां हैं?" हालांकि अभी तक दोनों स्टार्स में से किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की है।

कौन है सिंगर जैस्मीन वालिया? जैस्मिन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर और टेलीविजन हस्ती हैं, जो संगीत उद्योग में धूम मचा रही हैं। इंग्लैंड के एसेक्स में भारतीय मूल के माता-पिता के घर जन्मी जैस्मिन ने सबसे पहले ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज़ 'द ओनली वे इज़ एसेक्स (TOWIE)' में भाग लेकर लोगों का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने 2014 में अपना YouTube चैनल लॉन्च किया। जहाँ उन्होंने अपने लोकप्रिय गानों के कवर के वीडियो जारी किए। उन्होंने ज़ैक नाइट, इंटेंस-टी और ओली ग्रीन म्यूज़िक जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया।

गौरतलब है कि जैस्मीन वालिया (Jasmin Walia) की संगीत की दुनिया में सबसे बड़ी सफलता 2017 में "बॉम डिग्गी" की रिलीज़ के साथ मिली। जिसे उन्होंने ज़ैक नाइट के साथ गाया था। इस गाने की लोकप्रियता तब और बढ़ गई जब जैक नाइट ने इसे 2018 में बॉलीवुड फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए "बॉम डिग्गी डिग्गी" के रूप में फिर से रिलीज़ किया। उन्होंने 2022 के म्यूज़िक वीडियो "नाइट्स एन फ़ाइट्स" में बिग बॉस 13 के फ़ाइनलिस्ट असीम रियाज़ के साथ भी काम किया।

 

 

READ MORE HERE :

On This Day: जब 17 साल के Sachin Tendulkar ने तब की नंबर एक टीम के खिलाफ़ जड़ा था ऐतिहासिक शतक

Vinesh Phogat के सिल्वर मेडल का इंतजार अब भी जारी, कोर्ट का फैसला 16 अगस्त तक टला

BCCI ने टीम इंडिया के घरेलू मैचों के स्थानों में किया बदलाव, यहाँ देखें बांग्लादेश और इंग्लैंड सीरीज के नए शेड्यूल की सूची

इंग्लैंड दौरे के लिए Sri Lanka का मास्टरस्ट्रोक! इस धाकड़ इंग्लिश बल्लेबाज को बनाया टीम का कोच

 

jasmin walia age । who is jasmin walia । hardik pandya new girlfried । hardik pandya new । grilfriend jasmin walia । jasmin walia instagram । hardik pandya and natasha । hardik pandya divoce । jasmin walia british singer and tv personality । jasmin walia instagram post

Latest Stories