Yuvraj Singh Biopic: फिल्म में कौनसा हीरो निभाएगा युवराज सिंह का किरदार और कौन बनेगा एमएस धोनी? पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Yuvraj Singh Biopic: क्रिकेट सनसनी युवराज सिंह की विलक्षण प्रतिभा से लेकर वर्ल्ड कप के नायक और फिर कैंसर से बचने तक की प्रेरक यात्रा को एक बायोपिक फिल्म में रूपांतरित किया जा रहा है। CRICKET

author-image
By SACHIN HARI LEGHA
New Update
Who will play the role of hero in Yuvraj Singh Biopic read this full story

Who will play the role of hero in Yuvraj Singh Biopic read this full story

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Yuvraj Singh Biopic: क्रिकेट सनसनी युवराज सिंह की विलक्षण प्रतिभा से लेकर वर्ल्ड कप के नायक और फिर कैंसर से बचने तक की प्रेरक यात्रा को एक बायोपिक फिल्म में रूपांतरित किया जा रहा है। इस परियोजना का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ कंपनी द्वारा किया जाएगा और रवि भागचंदका इसके सह-निर्माता भी होंगे। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है, तभी से युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के फैंस में खुशी की लहर दौड़ चली है। सोशल मीडिया पर यूवी के फैंस इस फिल्म में हीरो के नाम के बार में चर्चा करने लगे हैं।

Yuvraj Singh Biopic: कौन निभाएगा युवराज सिंह का किरदार?

जैसा कि आप सभी को पता है कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) पर एक अलग से पूरी फिल्म बनने जा रही है। जिसके लिए टी-सीरीज ने अब तक कास्टिंग शुरू नहीं की है, हालांकि उससे पहले ही सोशल मीडिया पर युवी के फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हो रखे हैं कि इस फिल्म में युवराज सिंह का किरदार आखिर कौन निभाएगा। वहीं कुछ लोगों ने इस पर अपनी व्यक्तिगत राय भी दी है, जिन्होंने बताया है कि युवी का किरदार कौन सा बॉलीवुड अभिनेता शिद्दत से निभा पाएगा।

क्रिकेट एनालिटिक्स का भी मानना है कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की बायोपिक फिल्म में यदि बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) को युवराज सिंह का किरदार निभाने का मौका दिया जाए, तो वह युवी के कैरेक्टर के साथ जस्टिस कर सकते हैं। क्योंकि विकी कौशल ने अब तक कई बड़ी बायोपिक फिल्मों में काम किया है। जिसमें उनके किरदार को फैंस ने इस कारण भी सराहा है, क्योंकि उन्होंने उसे पूरी तरह इज्जत दी है।

संभावना यही जताई जा रही है कि विकी कौशल को ही युवराज सिंह के किरदार के लिए टी-सीरीज द्वारा फाइनल किया जा सकता है। उनकी बायोपिक वाली फिल्मों की बात करें तो उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और सेम बहादुर में उन्होंने अपने अभिनय से सब का दिल जीत लिया था और अब छत्रपति संभाजी महाराज की बायोपिक फिल्म ‘छावा’ में भी वह छत्रपति का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। जिसमें विकी काफी शानदार लग रहे हैं, लोगों का यह भी मानना है कि वह युवराज सिंह के रोल में पूर्ण रूप से फिट बैठेंगे।

 

 

READ MORE HERE :

अब आईसीसी के नए चेयरमैन होंगे Jay Shah ! सामने आई ये बड़ी अपडेट

डिप्रेशन का शिकार हुए वर्ल्ड कप विजेता क्रिकेटर Robin Uthappa, खुद बताई अपनी कहानी

बांग्लादेश सरकार के बाद अब Bangladesh Cricket में भी हुआ तख्तापलट! इस पूर्व खिलाड़ी को मिली गद्दी

बांग्लादेश-पाकिस्तान टेस्ट मैच के Ticket के दाम देख कर आपके भी उड़ जाएंगे होश!

 

#Yuvraj Singh #Yuvraj Singh Biopic #Vicky Kaushal
Latest Stories