VIRAT KOHLI की जीत पर पत्नी ANUSHKA SHARMA का रिएक्शन हुआ वायरल!

आरसीबी की टीम ने रविवार को खेले गए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में जीत  हासिल की. इस दौरान ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंची जहा उनका एक रिएक्शन आरसीबी की जीत के बाद का वायरल हो रहा है. 

New Update
ANUSHKA SHARMA REACTION VIRAL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आरसीबी की टीम ने रविवार को खेले गए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में जीत  हासिल की और आरसीबी के प्लेऑफ में जाने के जगह भी कही ना कही बनती हुई दिख रही है और इस दौरान ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंची जहा उनका एक रिएक्शन आरसीबी की जीत के बाद का वायरल हो रहा है. 

Virat Kohli, Anushka Sharma to earn big from Go Digit IPO. Check amount  here - India Today

इस समय सोशल मीडिया पर दो ही चीज़े चर्चा में बानी हुई है. एक चुनाव तो दूसरी तरफ आईपीएल अब आईपीएल अपने कही ना कही अंतिम पड़ाव की ओर जा रहा है ऐसे में अभी सभी टीमों को प्लेऑफ के लिए 1 या 2 मैच में ही जीत हासिल करनी है ओर ठीक इसके बाद ही प्लेऑफ के लिए मैच भी होंगे वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम का प्रदर्शन अभी तक ठीक-ठाक ही रहा था. पर उन्होंने आखिरी के मैचों में लगातार जीत हासिल कर आरसीबी (RCB) ने खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए हुआ है. 

विराट कोहली की टीम की जीत पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

आरसीबी की रविवार की एक तरफ़ा जीत के बाद उनके फैंस के चेहरे में एक अलग ही ख़ुशी देखने को मिली वहीं ओर सबसे बड़ी ख़ुशी विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के चेहरे पर देखने को मिली उनका रिएक्शन ऐसा था की जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरसअल, अनुष्का शर्मा का ख़ुशी नज़र आ रही थी ओर उन्होंने इस जीत को खास अंदाज़ में सेलिब्रेट भी किया वो इस दौरान हाथ जोड़ती दिखी ओर इसके साथ ही विराट ने भी उनके रिएक्शन देखा ओर उसकी ओर इशारा भी किया और इस जीत को सेलिब्रेट भी किया.  

 

READ MORE HERE:

VIRAT के लिए GANGULY के GESTURE ने जीते लाखो दिल !

RCB vs CSK: बारिश बिगाड़ेगी RCB का खेल, प्लेऑफ का सपना रह जाएगा अधूरा

CSK vs RR के बाद Chennai IPL 2024 प्लेऑफ़ के लिए कैसे करेगी क्वालीफाई?

"दो रन आउट ने हराया"..RCB से हार के बाद अक्षर पटेल ने मानी गलती

Latest Stories