क्या Rohit Sharma पर 50 करोड़ रुपए खर्च करेगी लखनऊ? पूरा सीन हो गया सेट!

Rohit Sharma: लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मालिक संजीव गोयनका ने किया खुलासा। बताया क्या सच में रोहित शर्मा पर आगामी नीलामी में खर्च होंगे 50 करोड़? (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
sanjiv goenka

Rohit Sharma and Sanjiv Goenka

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2025 बेहद रोमांचक होने वाला है, क्योंकि उससे पहले मेगा ऑक्शन आयोजित किया जाएगा। इस मेगा ऑक्शन के कारण टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं, और कई स्टार खिलाड़ी अपनी पुरानी टीम छोड़कर नई टीमों में शामिल हो सकते हैं। इन्हीं संभावनाओं में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम भी शामिल है। अफवाहें हैं कि मुंबई इंडियंस उन्हें रिलीज कर सकती है, और लखनऊ सुपर जायंट्स  उन्हें 50 करोड़ रुपये की कीमत पर खरीदने की तैयारी कर रही है। लेकिन इन अफवाहों की सच्चाई क्या है, इसका खुलासा खुद लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका  ने किया।

Rohit Sharma को लेकर संजीव गोयनका ने किया खुलासा

संजीव गोयनका से पूछा गया कि क्या सच में लखनऊ ने रोहित शर्मा के लिए 50 करोड़ रुपये अलग से रखे हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, "आप एक बात बताइए, क्या आप या कोई और यह जानता है कि रोहित शर्मा ऑक्शन में आ रहे हैं या नहीं? ये सभी अटकलें निराधार हैं। मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को रिलीज करेगी या नहीं, और अगर वे ऑक्शन में आते भी हैं, तो क्या आप अपनी सैलरी कैप का 50 प्रतिशत एक खिलाड़ी पर खर्च करेंगे? फिर बाकी 22 खिलाड़ियों को कैसे मैनेज करेंगे?"

इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या रोहित शर्मा आपकी विश लिस्ट में शामिल हैं? इस पर संजीव गोयनका ने कहा, "हर किसी की अपनी विश लिस्ट होती है। आप अपनी टीम में सबसे अच्छे खिलाड़ी, सबसे अच्छे कप्तान चाहते हैं। लेकिन यह सिर्फ चाहने की बात नहीं है। आपके पास जो संसाधन हैं और जो उपलब्ध है, उसी के अनुसार आपको काम करना होता है। मैं किसी को भी चाह सकता हूं, लेकिन यह बात सभी फ्रेंचाइजी पर लागू होती है कि आपको हर कोई नहीं मिलेगा।" हालांकि, संजीव गोयनका ने इस सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया।

 

READ MORE HERE:

Jay Shah से कितने भारतीयों ने संभाली आईसीसी चयरमैन की कुर्सी? देखें पूरी लिस्ट और जानकारी!

2025 लखनऊ की टीम जीतेगी आईपीएल खिताब, Zaheer Khan करेंगे ये कमाल!

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह ने Jay Shah को दी खास अंदाज में बधाई, कह दी मन की बात!

इंग्लैंड टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद Dawid Malan ने लिया संन्यास ? अब क्रिकेटर को फैसले पर हो रहा पछतावा!

Latest Stories