IND vs PAK T20 World Cup मैच के लिए Wankhede जैसा होगा STADIUM!

T20 WORLD CUP 2024 के शुरू होने से पहले भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला न्यूयॉर्क के वानखेड़े साइज जैसे स्टेडियम में खेला जाएगा।  CRICKET T20 WORLD CUP 2024

New Update
INDIA VS PAKISTAN NEW YORK STADIUM WANKHEDE
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के शुरू होने से पहले भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला न्यूयॉर्क के वानखेड़े साइज जैसे स्टेडियम में खेला जाएगा।

 India Vs Pakistan LIVE Cricket Score, World Cup 2023 Updates, IND VS PAK  Live Scorecard: India win by 7 wkts! Rohit Sharma powers Men in Blue to 8  wins out of 8

टी20 वर्ल्ड कप 2024(T20 World Cup 2024) का आगाज़ 2 जून रविवार से होगा जहां फैंस टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महामुकाबला 9 जून को खेले जाना वाला है इसका हर कोई फैंस इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैऔर ये टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज (WestIndies) और अमरीका (New York)की मज़बानी में खेला जाएगा और अगर इंडिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबले की बात करे तो ये मुकाबला न्यू यॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है वहीं आईसीसी ने इस स्टेडियम को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) साइज का बताया है और इसका एहसास भी वैसा ही होगा। 

Cricket's first pop-up stadium for T20 WC in 3 months | Crickit

वहीं इस टूर्नामेंट के लिए इस स्टेडियम को तैयार कर लिया गया है और हालही में स्टेडियम को लॉन्च किया गया था और ऐसा बताया जा रहा है। की ये स्टेडियम भारतीय टीम के लिए काफी फायदेमंद हो सकता हैऐसा इसलिए क्योंकि ये स्टेडियम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम और भारतीय प्लेयर के घरेलु मैदान जैसा काम कर सकता है।  

आईसीसी के एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत-पाकिस्तान खिलाफ मैच के लिए इस्तेमाल होने वाला वेन्यू नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का साइज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम जैसा हो सकता है और यही वानखेड़े के साइज वाला स्टेडियम भारतीय टीम के प्लेयर को घरेलु मैदान का एहसास दे सकता है।      

 

READ MORE HERE :-

IPL POINTS TABLE- PBKS ने बढ़ाईं RR की दिक्कतें

RR vs PBKS: Curran की आक्रामक पारी ने पंजाब को 5 विकेट से दिलाई जीत

T20 WORLD CUP से पहले ROHIT SHARMA ने अपने संन्यास को लेकर तोड़ी चुप्पी !

LSG के PLAYOFF से बाहर होने पर कप्तान KL RAHUL का बड़ा बयान

 

Latest Stories