Womens T20 World Cup: 6 मुकाबलों के बाद क्या है अंक तालिका का हाल, देखें पॉइंट्स टेबल

Womens T20 World Cup: आईसीसी महिला टी20 विश्वकप 2024 में अभी तक 6 मुकाबलें खेले गए है। इन 6 मुकाबलों के बाद अंक तालिका का आखिरकार क्या हाल है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Points Table

Points Table

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईसीसी महिला टी20 विश्वकप में अभी तक काफी मुकाबलें खेले जा चुके है। इस टूर्नामेंट की छटवां मुकाबला इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच खेला गया जिसमें इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 21 रनों से मात दी है। इस टी20 विश्वकप में कुछ टीमों की शानदार शरूआत हुई हैं वहीं कुछ टीमो के लिए निरशा हाथ आई है।

इस टूर्नामेंट के तीसरे दिन दो मुकाबलें खेले गए थे। पहले मुकाबलें में ऑस्ट्रलिया महिला टीम ने श्रीलंका महिला टीम को 6 विकेट से मात दी थी। वहीं दूसरे मुकाबलें में इंग्लैंड ने बांग्लादेश को हराया है। इन दोनों ही मुकाबलें के बाद अंक तालिका में काफी बदलाव हुआ है।

ICC Womens T20 WC: कैसा है अंक तालिका का हाल

आईसीसी महिला टी20 विश्वकप 2024 में अभी तक 6 मुकाबलें खेले जा चुके है। इस टूर्नामेंट के अंक तालिका के बारे में बात की जाए तो ग्रुप ए में न्यूजीलैंड 2 अंक और 2.9 नेट रन रेट के साथ पहले पायदान पर मौजूद है। ऑस्ट्रेलिया 2 अंक और 1.908 नेट रन रेट के साथ दूसरे पायदान पर मौजूद है। पाकिस्तान भी 2 अंक के साथ तीसरे पायदान पर है वहीं श्रीलंका और भारत क्रमशः चौथे और पांचवे पायदान पर मौजूद है।

ग्रुप बी के बारे में बात की जाए तो बांग्लादेश को हराकर इंग्लैंड की टीम 2 अंक और 1.05 के नेट रन रेट के साथ पहले पायदान पर आगई है। टेबल के टॉप पर मौजूद बांग्लादेश को इस हार के बाद तीसरे पायदान पर खिसकना पड़ा है वहीं साउथ अफ्रीका दूसरे पायदान पर है। वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड अभी क्रमशः चौथे और 5वें पायदान पर है।  

ICC Womens T20 WC: 5वें दिन 2 अहम मुकाबलें

इस टूर्नामेंट के 5वें दिन 2 अहम मुकाबलें खेले जाने वाले है। पहले मुकाबलें में भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से होने वाला है। भारत के लिए ये मुकाबला काफी अहम है क्योंकि उन्होंने अपना पहला मुकाबला गवा दिया था। इस दिन के दूसरे मुकाबलें में वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड के बीच खेला जाएगा।

 

READ MORE HERE :

फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories