कल सुबह 11 बजे PM Modi से मिलेंगे विश्व विजेता टीम के चैंपियंस

वेस्टइंडीज में अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाली टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी PM Modi से गुरुवार (4 जुलाई 2024) को मुलाकात करेंगे। CRICKET

author-image
By SNEHA SHARMA
New Update
World Champion Team India PM Modi

World Champion Team India PM Modi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Champion Team India PM Modi: आपको बता दें कि भारतीय टीम को लेने एयर इंडिया की एक विशेष चार्टर फ्लाइट जिसका नाम AIC24WC गई है। जानकारी के लिए बता दें कि यह फ्लाइट भारतीय टीम, उसके सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों के परिवारों, कुछ बोर्ड अधिकारियों और मीडियाकर्मियों को वापस लाएगी, साथ ही भारतीय खिलाड़ी की वतन वापसी का सफर यहां से शुरू हो चुका है।

टीम इंडिया की PM Modi से मुलाकात 

आपको बता दें कि टीम इंडिया को रविवार को भारत के लिए रवाना होना था, लेकिन तूफान बेरिल की वजह से उन्हें वहीं रुकना पड़ा। बारबाडोस में तूफान के खतरे ने सरकार को हवाई अड्डे को बंद करने के लिए मजबूर किया और सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं, लेकिन पहले यह बात सामने आई थी कि बुधवार को टीम इंडिया घर लौट आएगी। भारतीय खिलाड़ी फ्लाइट में चढ़ चुके हैं और उनकी वतन वापसी का सफर शुरू हो चुका है। खिलाड़ियों के गुरुवार सुबह छह बजे दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है। इसके बाद गुरुवार सुबह 11 बजे भारतीय खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मिलेंगे। प्रधानमंत्री मोदी उन्हें सम्मानित करेंगे। इससे पहले भारतीय खिलाड़ी दिल्ली में रोड शो कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे टीम इंडिया को सम्मानित

बारबाडोस के ग्रांटली एडम्स अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे ने मंगलवार को अपना परिचालन फिर से शुरू कर दिया था, साथ ही 
इससे पहले भारतीय टीम को दो जुलाई को स्थानीय समयानुसार शाम छह बजे के आसपास रवाना होना था और बुधवार को शाम 7.45 बजे (भारतीय समयानुसार) पहुंचना था। बता दें इसमें संशोधन हुआ और अब भारतीय खिलाड़ी गुरुवार को भारत पहुंचेंगे। इसके बाद गुरुवार सुबह 11 बजे भारतीय खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। 

फ्लाइट कब पहुंचेगी भारत 

चार्टर फ्लाइट दो जुलाई को अमेरिका के न्यू जर्सी से चली और स्थानीय समयानुसार (बारबाडोस) देर रात बारबाडोस पहुंची। शेड्यूल के मुताबिक, फ्लाइट बारबाडोस से तीन जुलाई को स्थानीय समयानुसार सुबह 4:30 बजे यानी भारतीय समयानुसार आज दोपहर दो बजे उड़ान भरी। दिल्ली पहुंचने में 16 घंटे का समय लगेगा। यानी विश्व चैंपियन टीम इंडिया गुरुवार को भारतीय समयानुसार सुबह छह बजे दिल्ली उतरेगी। 

 

READ MORE: 

आईसीसी के 4 फॉर्मेट का खिताब जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने Virat Kohli

खिताब जीतकर पिच की मिट्टी को खाने लगे Rohit Sharma, देखें वीडियो 

रोहित शर्मा के टी20आई से संन्यास के बाद Sachin Tendulkar ने दी बधाई

jasprit Bumrah का बड़ा कारनामा, टी20 विश्व कप इतिहास में सबसे कम इकॉनमी रेट वाले बने गेंदबाज

Latest Stories