"मुझे उन्हें बोलिंग करनी है.." ज़ारा जेटली ने Virat Kohli के बारे में क्या कहा?

Virat Kohli न्यूज़ीलैण्ड की महिला ज़ारा जेटली ने एक पॉडकास्ट के दौरान बताया कि उन्हें विराट कोहली और रोहित शर्मा को गेंदबाज़ी करनी है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
kohli

Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली भले ही अपने करियर के सांझ के समय में हो सकते हैं, लेकिन उनके प्रशंसकों की नजरों में उनकी चमक कम नहीं हुई है। खेल के अन्य महान खिलाड़ियों की तरह, यह कहना बिल्कुल भी आश्चर्यजनक नहीं होगा कि उनकी आभा हमेशा की तरह चमकती रहेगी।

ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं जहां उनके कट्टर समर्थक मैदान में घुसने के लिए बैरिकेड्स कूद गए, सिर्फ इसलिए कि वे आधुनिक क्रिकेट के इस महान खिलाड़ी के साथ एक पल कैद कर सकें। हालांकि, ज़ारा जेटली ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में जो कहा, वह इस तरह के पागलपन भरे कृत्य के करीब भी नहीं था, लेकिन उन्होंने अपने इरादे बिल्कुल स्पष्ट कर दिए।

Virat Kohli: क्या कहा ज़ारा जेटली 

हाल ही में एक पॉडकास्ट में जब ज़ारा से पूछा गया कि वह महिला और पुरुष क्रिकेट में से किन दो क्रिकेटरों को गेंदबाजी करना चाहेंगी, तो उन्होंने एक-एक क्रिकेटर का नाम लिया।

"'फाइन लेग्स — द क्रिकेट पॉडकास्ट' के सह-मेजबान ने ज़ारा से पूछा, 'अगर आपको किसी दो क्रिकेटरों को गेंदबाजी करने का मौका मिले; एक पुरुष क्रिकेटर और एक महिला क्रिकेटर, तो आप किसे गेंदबाजी करना चाहेंगी?'"

जहां ज़ारा को महिला क्रिकेट से किसी को चुनने में थोड़ी उलझन महसूस हुई, वहीं पुरुष क्रिकेट से उनकी पसंद पूरी तरह से स्पष्ट थी। उन्होंने कोहली का नाम लिया और बताया कि वह उस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना चाहेंगी। ज़ारा ने यह भी कहा कि अगर उन्हें विराट कोहली के साथ एक फोटो लेने का मौका मिले और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सकें, तो वह उनके लिए सबसे खास पल होगा।

"हां, यह मेरे लिए बहुत साधारण है। मैं...महिला क्रिकेट में किसी को चुनना कठिन है, लेकिन पुरुष क्रिकेट में मैं विराट कोहली को गेंदबाजी करना चाहूंगी। अगर मुझे विराट कोहली के साथ एक फोटो लेने का मौका मिले और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सकूं, तो यह मेरे लिए एक बड़ा लक्ष्य होगा," ज़ारा ने उत्साहपूर्वक कहा।

READ MORE HERE:

WTC Points Table: भारतीय टीम अभी भी अंक तालिका के शीर्ष पर मौजूद

Saurav Ganguly ने कोलकता कांड के बारे में दिया बयान, मच गया बवाल

विराट कोहली नही ये खिलाड़ी करेगा ऑस्ट्रेलिया टीम के नाम में दम Nathon Lyon ने किया खुलासा

विराट-रोहित को लेकर क्या कहा Jasprit Bumrah ने, खेल के बारे में भी साझा किए अपने विचार

Latest Stories