"उन्होने मुझे पुरे सीजन..." Yash Dayal ने विराट कोहली को लेकर कह दी ये बड़ी बात, पूरी खबर

Yash Dayal: यश दयाल ने अभी एक बातचीत के दौरान बताया कि विराट कोहली ने उनसे बोला था कि वो उन्हें पुरे सीजन बैक करेंगे और उन्होंने ये किया भी था। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
yash dayal

Yash Dayal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रॉयल चैलेंजर्स के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में विराट कोहली द्वारा उन्हें समर्थन देने पर अपनी खुशी जाहिर की। दयाल ने 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए एक बेहद कठिन सीज़न का सामना किया था। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ एक मैच के दौरान, दयाल ने अंतिम ओवर में 29 रन का बचाव करते हुए लगातार पांच छक्के दिए थे।

सीजन के अंत में, टाइटंस ने उन्हें रिलीज़ कर दिया, जिसके बाद आरसीबी ने उन्हें 5 करोड़ रुपये में खरीदा। दयाल ने खुलासा किया कि विराट युवा खिलाड़ियों से बातचीत करते हैं और उन्हें जितना हो सके प्रेरित करते हैं।

Yash Dayal: आखिरकार क्या कहा उन्होंने?

दयाल ने बताया, "सबसे बड़ी बात जो उन्होंने (कोहली) मुझसे कही, वह यह थी कि वह पूरे सीजन मेरे साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगेगा कि मैं किसी नए स्थान पर आया हूँ, और उन्होंने मुझे पूरी तरह से समर्थन दिया। यह मेरे लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन था, और वह युवाओं से बहुत ही अच्छे ढंग से बात करते हैं। वह बिल्कुल वैसे नहीं हैं जैसा लोग टीवी पर कहते हैं। मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता।"

यश दयाल ने IPL 2024 में आरसीबी के प्लेऑफ तक के सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 14 मैचों में, उन्होंने 9.14 की इकोनॉमी रेट से 15 विकेट हासिल किए और मोहम्मद सिराज के साथ संयुक्त रूप से टीम के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे।

दयाल ने उस समय आरसीबी के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जब टीम छह मैचों की हार के दौर से गुजर रही थी और प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी। हालांकि अभियान राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में हार के साथ समाप्त हुआ, लेकिन दयाल अब तक 56 टी20 मैचों में 8.46 की इकोनॉमी रेट से 53 विकेट ले चुके हैं।

READ MORE HERE: 

Latest Stories