बांग्लादेश-पाकिस्तान टेस्ट मैच के Ticket के दाम देख कर आपके भी उड़ जाएंगे होश!

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज आज (21 अगस्त) से हो गया है। इस टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने टिकटों का प्राइस ऐसा रखा है, जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे।

New Update
Cricket
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई है, जहां दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैच खेले जाने हैं. इस सीरीज का पहला मैच आज (21 अगस्त 2024) से रावलपिंडी में शुरू हो गया है। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस सीरीज के लिए टिकटों का प्राइस बेहद कम रखने का फैसला लिया है।

आपको बताते चलें कि PCB ने यह फैसला मैदानों के अंदर ज्यादा से ज्यादा सीट भरने के लिए लिया है. जानकारी के मुताबिक, सबसे सस्ते टिकट का प्राइस महज 50 रुपये है. हालांकि ये प्राइस स्टेडियम में जगहों के अनुसार बढ़ता चला जाएगा. वहीं फैंस के लिए एक गैलरी पास की सुविधा भी रखी गई है. गैलरी पास का प्राइस 2800 रुपये रखा गया है और इसे खरीदने वाले व्यक्ति को लंच और चाय की सुविधा भी दी जाएगी. वहीं प्लैटिनम बॉक्स में बैठकर मैच का लुत्फ उठाने के लिए 12500 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इसके अलावा यदि कोई व्यक्ति रावलपिंडी स्टेडियम में सभी सुख-सुविधाओं का आनंद लेना चाहता है तो उसे एक सीट के लिए 2 लाख रुपये चुकाने होंगे.

PCB का बयान

PCB के बयान में कहा गया है कि, “दोनों टेस्ट मैचों के लिए टिकटों की दरें किफायती रखी गई हैं। न्यूनतम दर पीकेआर 50 (कराची में सामान्य परिसर/वसीम बारी परिसर) से शुरू होती है और कराची में एनबीएस में पीकेआर 250,000 (पूर्ण आतिथ्य बॉक्स) तक जाती है।”

गौरतलब है कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के लिए बेहद कम टिकट कीमतों के लिए PCB को सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

READ MORE HERE:

मुझे उन्हें बोलिंग करनी है.." ज़ारा जेटली ने Virat Kohli के बारे में क्या कहा?

वर्ल्ड कप हीरो Yuvraj Singh पर बनेगी फिल्म, हुई घोषणा!

BGT Trophy: पैट कम्मिंस और नेथन लायन है तैयार, क्या बोला भारत के खिलाफ

"वो अलग ही फॉर्म में..." सचिन तेंदुलकर ने Rohit Sharma की बल्लेबाज़ी और फॉर्म की जमकर की तारीफ

Latest Stories