IND vs PAK के बाद Yuvraj Singh ने लिए Shahid Afridi के मजे

न्यूयॉर्क में भारत द्वारा पाकिस्तान को कम स्कोर वाले रोमांचक मुकाबले में 6 रन से हराने के बाद युवराज सिंह ने शाहिद अफरीदी के मजे लिए। वीडियो हुआ वायरल.

author-image
By Shubham Singh
New Update
e
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दो दिग्गजों के बीच Funny Moment: Yuvraj Singh और Shahid Afridi वर्तमान में T20 World Cup 2024 के राजदूत के रूप में आईसीसी के अतिथि हैं, जो संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

टी20 विश्‍व कप 2024 के 19वें मुकाबले में रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी थी। अब मैच के बाद का एक वीडियो सोशल म‍ीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और भारतीय दिग्‍गज युवराज सिंह बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

शाहिद अफरीदी की टीम द्वारा शूट किए गए और सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान युवराज से बात करते हुए और उन्हें याद दिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जब खेल अभी भी खुला था तो उन्होंने उन्हें पहले ही बधाई दे दी थी।

वीडियो में युवराज अफरीदी के पास जाते हुए दिख रहे हैं, "लाला, तुम उदास क्यों हो? क्या हुआ?"

"मेरा दुखी होना सही है या ग़लत? क्या यह ऐसा मैच था जिसे हमें (पाकिस्तान को) हारना चाहिए था? जब हम 40 रन बनाने के लिए बचे थे, तो युवराज ने मुझसे कहा 'लाला, बधाई हो! मैं जा रहा हूं, बाकी खेल नहीं देखूंगा।' मैंने उनसे कहा, 'युवी, चालीस रन बहुत हैं इस पिच पर। इतनी जल्दी मुबारकबाद' ना दे मुझे (इस पिच पर 40 रन बहुत हैं, मुझे इतनी जल्दी बधाई मत दो)'' अफरीदी ने कहा।

युवराज ने अंत में अफरीदी से कहा, "मैंने आपसे कहा था कि पाकिस्तान जीतेगा, लेकिन मुझे अब भी विश्वास था कि हम (भारत) वहां से जीत सकते हैं। जीतना और हारना खेल का हिस्सा है, महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारा सौहार्द जारी रहना चाहिए।" वीडियो का.

हमारी दोस्ती बनी रहनी चाहिए

युवराज ने अफरीदी से कहा, "मैंने आपसे कहा था कि पाकिस्तान जीतेगा, लेकिन मुझे अब भी भरोसा था कि हम (भारत) वहां से जीत सकते हैं। जीतना और हारना खेल का हिस्सा है, महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारी दोस्ती बनी रहनी चाहिए।" बता दें कि भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी थी। भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 119 रन पर सिमट गई थी। पाकिस्‍तान के लिए यह मुकाबला काफी आसान नजर आ रहा था। हालांकि, बाबर आजम एंड कंपनी 7 विकेट खोकर 113 रन ही बना सकी थी।

टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान की यह दूसरी हार थी। इससे पहले मेजबान अमेरिका ने सुपर ओवर में पाकिस्‍तान को पटखनी दी थी। अपने अगले मैच में आज बाबर आजम एंड कंपनी कनाडा से टकराएगी। पाक टीम के लिए यह मैच करो या मरो वाला है। एक और हार टीम को टी20 विश्‍व कप 2024 से बाहर कर देगी।

 

READ MORE HERE :

Saurabh Netravalkar अपने पूर्व साथी के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित!!

IND VS PAK- PAKISTAN के ख़िलाफ मैच से पहले मुश्किल में ROHIT

AFG VS NZ - NZ को हराकार AFG ने किया WORLD CUP का सबसे बड़ा UPSET

"BABAR को नहीं करनी चाहिए OPENING!", Shoaib Malik का PAKISTAN को सुझाव

Latest Stories