Priyansh Arya ने अचानक धारण किया युवराज सिंह का रूप, एक ही ओवर में ठोके 6,6,6,6,6,6

DPL 2024 Priyansh Arya Slams 6 Sixes: शनिवार (31 अगस्त 2024) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दर्शकों ने एक ऐतिहासिक पल देखा। जब साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के प्रियांश आर्य ने नॉर्थ दिल्ली के मनन भारद्वाज के खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के लगाए। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Yuvraj Singh South Delhi Superstarz vs North Delhi Strikers Priyansh Arya Slams 6 Sixes In An Over In DPL 2024

Yuvraj Singh South Delhi Superstarz vs North Delhi Strikers Priyansh Arya Slams 6 Sixes In An Over In DPL 2024

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

DPL 2024 Priyansh Arya Slams 6 Sixes: शनिवार (31 अगस्त 2024) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दर्शकों ने एक ऐतिहासिक पल देखा। जब साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के प्रियांश आर्य ने नॉर्थ दिल्ली के मनन भारद्वाज के खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के लगाए। आप अक्सर खेल के किसी भी रूप में 6 छक्के लगते हुए नहीं देखते हैं। इसलिए यह प्रियांश आर्य (Priyansh Arya) के लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। जो शानदार फॉर्म में दिखे और नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स के गेंदबाज को परेशान करने के लिए अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

DPL 2024 Priyansh Arya Slams 6 Sixes

आपको बताते चलें कि प्रियांश आर्य (Priyansh Arya) ने सभी को अपनी पावर-बैटिंग की झलक दिखाई थी, लेकिन यहां उन्होंने युवराज सिंह की नकल की और विपक्षी गेंदबाज के आत्मविश्वास को कम करने के लिए एक ओवर में 6 छक्के लगाए। मैच की पहली पारी के 12वें ओवर में प्रियांश ने गियर बदलने का फैसला किया और उन्होंने भारद्वाज को निशाना बनाया, जो ओवर शुरू होने से पहले ही घबराए हुए दिख रहे थे।

ओवर की पहली गेंद लॉन्ग-ऑफ की सीमा रेखा के पार गई। क्योंकि प्रियांश आर्य (Priyansh Arya) ने ट्रैक से नीचे कदम रखा और गेंदबाज को आसानी से टक्कर दी। दूसरा बड़ा छक्का ट्रेड-मार्क लेफ्ट-हैंडर शॉट था। क्योंकि वह अपने घुटने पर बैठे और डीप मिड-विकेट क्षेत्र के ऊपर से गेंद को मारा। तीसरा छक्का लॉन्ग-ऑन की सीमा रेखा के ऊपर से गया, क्योंकि बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने फिर से ट्रैक से नीचे आकर गेंद को दीवार के ऊपर से उड़ा दिया। लगातार तीन छक्कों के साथ, 6 छक्कों का ऐतिहासिक कारनामा प्रियांश के हाथ में था।

वहीं इस ओवर की चौथी गेंद भी पार्क से बाहर गई, और गेंदबाज को आखिरी दो गेंदों पर भी यही सलूक मिला। क्योंकि प्रियांश आर्य (Priyansh Arya) ने इतिहास रच दिया और रवि शास्त्री और युवराज सिंह के बाद एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले तीसरे भारतीय बन गए। गौरतलब है कि प्रियांश ने शानदार अंदाज में अपना शतक पूरा किया। साउथ दिल्ली के कप्तान आयुष बदोनी ने भी उनका अच्छा साथ दिया, जिन्होंने भी शानदार प्रदर्शन किया और मात्र 39 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।

 

 

READ MORE HERE :

DPL 2024: डीपीएल में हुआ ये कैसा कांड? 20 ओवर में बोर्ड पर लगे 300 रन, इस आईपीएल स्टार ने गेंदबाजों को कहीं का नहीं छोड़ा

Womens T20 World Cup : अब तक इन 5 टीमों ने किया अपने स्क्वाड का ऐलान

IND U-19 vs AUS U-19: बीसीसीआई ने सीरीज के स्क्वाड का किया ऐलान, राहुल द्रविड़ के बेटे को मिला मौक़ा

क्रिकेट में एक ही ओवर में 5 wickets चटकाने का रिकॉर्ड, इन गेंदबाजों ने किया ये धांसू कारनामा!

 

Latest Stories