Zak Crawley ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों को लेकर क्या कहा? बाबर के फॉर्म पर दिया ये बयान

Zak Crawley: इंग्लैंड क्रिकेट टीम अभी 3 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान के दौरे पर आई है। इस सीरीज से पहले जैक क्रौली ने मीडिया से बातचीत की है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
PAK vs ENg

PAK vs ENG

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अभी  टेस्ट सीजन चल रहा है जहाँ अभी बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान को 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम अभी पाकिस्तान के दौरे पर आई हुई है। इस दौरे पर दोनों  ही टीमो के बीच 3 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है।

इस सीरीज के लिए सभी फैन्स काफी उत्साहित है जहां इंग्लैंड की टीम एक बार फिर से पाकिस्तान के दौरे पर आई है। इस सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी पाकिस्तान पहुँच चुके है और इंग्लिश खिलाड़ी इस सीरीज के लिए तैयारियों में लगे हुए है।

Zak Crawley ने प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा?

इस टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ जैक क्रौली ने प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया जिसमे उन्होंने मीडिया के साथ इस सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम और उनकी तैयारियों को लेकर चर्चा की है। उन्होंने बाबर आज़म को लेकर भी प्लान की चर्चा की है।

बाबर आज़म के बारे में उन्होंने कहा कि “बाबर आज़म के बारे में हम कभी भी हम ये नहीं सोच सकते है कि वें फॉर्म में नहीं है। उनके खिलाफ हमे अपना बेस्ट प्रदर्शन देना होगा और उन्हें आउट करने के लिए पूरे तरीके से तैयारी करनी पड़ेगी”

पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि पाकिस्तान के खिलाफ जैक क्रौली का रिकॉर्ड काफी अच्छा है इसके पीछे क्या वजह है, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि “फॉर्म आते और जाते रहती है ऐसा नहीं है कि पाकिस्तान के खिलाफ मेरी कुछ ख़ास सोच होती है। पाकिस्तान की टीम कमाल की है और इनके पास काफी अच्छे गेंदबाज़ है। पिछली बार जब मैं पाकिस्तान आया था तब पिच काफी फ्लैट थे और इसी कारण बल्लेबाज़ी आसान थी जिस कारण शायद बल्लेबाज़ी आसानी से हुई थी।”

पाकिस्तान में उनके अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “पाकिस्तान आना मुझे पसंद है और सभी खिलाड़ी खुश है। पिछली बार भी सभी को ये आना काफी  पसंद आया था। इस बार गर्मी थोड़ी ज्यादा है पिछले बार इतनी  गर्मी नहीं थी लेकिन हम इसके लिए खुद को तैयार कर रहे है और इस गर्मी से खेल पर कुछ प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। यहाँ के लोग भी काफी अच्छे और हमारा भव्य स्वागत भी हुआ है।”

 

READ MORE HERE :

‘फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories