Hardik Pandya ने स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक Sushant Mehta को तोहफे में दी अपनी साइन वाली जर्सी, देखें वीडियो

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर और सबसे बहुमुल्य खिलाड़ियों में से एक हार्दिक पांड्या ने स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक Sushant Mehta को अपनी साईन की हुई जर्सी का दिया अनोखा तोहफा।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
```

Hardik Pandya

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने स्पोर्ट्स यारी नेटवर्क के सीईओं सुशांत मेहता (Sushant Mehta) को अपनी साईन की हुई भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी तोहफे के रूप में दी है। हार्दिक पांड्या ने अपने जर्सी नंबर 33 के ऊपर खुद के हस्ताक्षर करते हुए स्पोर्ट्स यारी और सुशांत मेहता को गिफ्ट किया है। उन्होंने इस जर्सी को देते हुए नोट में लिखा कि "इतने वर्षों तक आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। यहाँ विशेष रूप से आपके लिए कुछ है। आशा करता हूँ कि आपको पसंद आएगा।"

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के सबसे बहुमुल्य खिलाड़ियों में से एक है। उन्होंने भारतीय टीम को ढेर सारे मुकाबलें जिताए है और हाल ही में उनके ऑल राउंड प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम ने आईसीसी टी20 विश्वकप 2024 का खिताब अपने नाम किया था। वें एक पेस बोलिंग ऑल राउंडर है जिस कारण टीम में उनके कारण काफी संतुलन मिलता है।

Hardik Pandya का शानदार करियर 

हार्दिक पांड्या के करियर के बारे में बात की जाए तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए कुल 86 वनडे मुकाबलें खेले है और इन 86 मुकाबलों में उनके द्वारा 1769 रन बनाए है और उनके नाम 11 अर्धशतक है। उन्होंने अपने वनडे करियर में कुल 84 विकेट भी चटकाई है। इसके अलावा टी20 में उन्होंने 105 मुकाबलों में ताबड़तोड़ बलेल्बाज़ी करते हुए 1641 रन बनाए है वहीं उनके नाम 87 विकेट भी है।

Sports Yaari है एक बड़ा स्पोर्ट्स मीडिया हाउस

स्पोर्ट्स यारी भारत के सबसे बड़े स्पोर्ट्स मीडिया हाउस में से एक है। स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक और सीईओं सुशांत मेहता ने हाल ही में नमन ओझा और हरभजन सिंह जैसे बड़े क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ पॉडकास्ट किया था वहीं वें लगातार अपडेट और एक्सक्लूसिव खबरे भी प्रदान करते है।

स्पोर्ट्स यारी के बारे में बात की जाए तो यूट्यूब पर 9.87 लाख सब्सक्राइबर्स है, जो उन्हें भारत के टॉप स्पोर्ट्स मीडिया हाउस में से एक बनाता है। इंस्टाग्राम पर स्पोर्ट्स यारी के कुल 112 हजार फोल्लोवेर्स है। स्पोर्ट्स यारी की वेबसाइट पर भी हजारो यूजर रोज़ न्यूज़ आर्टिकल पढ़ा करते है।

 

 

READ MORE HERE:

'चिन्नास्वामी का शेर, शून्य पर हुआ ढेर' VIRAT KOHLI के जीरो पर आउट होने के बाद भड़के फैंस, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेस्ट क्रिकेट में कप्तान Rohit Sharma का फ्लॉप प्रदर्शन जारी, न्यूजीलैंड के खिलाफ मात्र 2 रन बनाकर हुए आउट

IPL 2025 के लिए ऑक्शन की तारीखों का हुआ ऐलान, इस दिन होगी नीलामी

IPL 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

Latest Stories