स्पोर्ट्स यारी के फाउंडर और सीईओ Mr. Sushant Mehta को बिजनेस वर्ल्ड के द्वारा टॉप 40 उद्यमियों में किया गया शामिल

Sushant Mehta: स्पोर्ट्स यारी के फाउंडर और सीईओ मिस्टर सुशांत मेहता को बिजनेस वर्ल्ड के डिसर्प्ट फ्यूचर मास्टर्स के द्वारा सर्वश्रेष्ठ भारतीय उद्यमी और संस्थापक की लिस्ट में शामिल किया गया है।

New Update
Sushant Mehta

Sushant Mehta

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्पोर्ट्स यारी के फाउंडर और सीईओ सुशांत मेहता को बिजनेस वर्ल्ड के डिसर्प्ट फ्यूचर मास्टर्स के द्वारा सर्वश्रेष्ठ भारतीय उद्यमी और संस्थापक की लिस्ट में शामिल किया गया है। उन्हें बिजनेस वर्ल्ड के इस इवेंट में अवार्ड से नवाजा गया है जिसमे अलग अलग फील्ड से फाउंडर शामिल थे।

स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक सुशांत मेहता एक नामी स्पोर्ट्स पत्रकार है जिन्होंने स्पोर्ट्स यारी को भारत की नामी स्पोर्ट्स मीडिया कंपनी बनाई है जिसपर आज लाखो की मात्रा में स्पोर्ट्स फैन्स जुड़े है और वो तमाम खेलो के अपडेट इस मीडिया प्लेटफार्म से लिया करते है।

500 आवेदनों के बीच जीता पुरुष्कार

BW Disrupt को इस साल विभिन्न क्षेत्रों जैसे FMCG, D2C, फिनटेक और AI से 500 से अधिक योग्य आवेदन प्राप्त हुईं। इन आवेदनों में से, दूसरे दौर के गहन मूल्यांकन के बाद, 140 प्रतिभागियों को शॉर्टलिस्ट किया गया। इन नामांकित व्यक्तियों को प्रतिष्ठित जूरी पैनल के सामने अपनी उपलब्धियों और योगदान प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

विजेताओं की पहचान के लिए नामांकित प्रतिभागियों को एक व्यापक और बहु-स्तरीय स्क्रीनिंग प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। इस प्रक्रिया में उनकी प्रमुख उपलब्धियाँ, संगठन में दिए गए योगदान, ब्रांड विकास के लिए बनाई गई रणनीतियाँ, नेतृत्व की यात्रा, स्थिरता, ताकत और कमजोरियों का मूल्यांकन किया गया।


 

जूरी ने हर नामांकित व्यक्ति के प्रदर्शन का बारीकी से विश्लेषण किया, ताकि यह समझा जा सके कि उनके पीछे छिपी मेहनत और दृष्टिकोण ने उन्हें सफलता की ओर कैसे अग्रसर किया। अंततः, केवल सबसे योग्य और संभावित विजेताओं की पहचान की गई, जिन्होंने अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान दिया है।

Sushant Mehta ने खड़ी की है एक बड़ी कंपनी:

सुशांत मेहता एक स्पोर्ट्स मीडिया प्लेटफार्म चलाते है जिसमें एक यूट्यूब चैनल और वेबसाइट शामिल है। इन दोनों ही प्लेटफार्म पर सारे स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरे और अपडेट कवर की जाती हैं। स्पोर्ट्स यारी के यूट्यूब चैनल पर हर स्पोर्ट्स से जुडी हुई अपडेट के साथ हर दिन लाइव शो भी चलाया जाता है। इसके अलावा इस यूट्यूब चैनल पर स्पोर्ट्स से जुडी शख्सियत के इंटरव्यू और पॉडकास्ट भी शामिल होते है।

स्पोर्ट्स यारी के यूट्यूब चैनल पर 9.65 लाख सब्सक्राइबर है और ये चैनल काफी तेजी से ग्रो हो रहा है। इसके अलावा स्पोर्ट्स यारी के इन्स्टाग्राम पेज 1 लाख 6 हज़ार फॉलोवर्स मौजूद है। वेबसाइट के जरिए भी स्पोर्ट्स यारी हज़ारों की संख्या में लोगो को स्पोर्ट्स कंटेंट प्रदान करता है। 

READ MORE HERE: 

विराट कोहली या रोहित शर्मा ? Danish Kaneria ने चुना अपना ये फेवरेट क्रिकेटर, देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने Rahul Dravid को बनाया हेड कोच, हुई घर वापसी

19 वर्षीय Musheer Khan ने सभी दिग्गजों को पछाड़ा, दलीप ट्रॉफी में खेली अद्भुत पारी

सूर्यकुमार यादव ने जब Musheer Khan की जमकर तारीफ की, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट


Latest Stories