Rishabh Pant ने स्पोर्ट्स यारी के फाउंडर सुशांत मेहता को इस खास अवसर पर दी बधाई

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत के द्वारा सुशांत मेहता को बिजनेस वर्ल्ड द्वारा टॉप 40 उद्यमियों में शामिल किए जाने पर दी बधाई है। (Editor's Take by Sushant Mehta)

New Update
Sushant Mehta Rishabh Pant

Sushant Mehta Rishabh Pant

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्पोर्ट्स यारी के फाउंडर और सीईओ सुशांत मेहता को बिजनेस वर्ल्ड के द्वारा टॉप 40 उद्यमियों में शामिल किया गया था। स्पोर्ट्स यारी भारत की बड़ी स्पोर्ट्स मीडिया कंपनी है जिसमे हर माध्यम से सारे स्पोर्ट्स को कवर किया जाता है और सारे ही फौलोवेर्स को ताजा अपडेट और कमाल का कंटेंट मिलता है।

स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक सुशांत मेहता को इस अवार्ड के नवाजे जाने के बाद उनकी काफी प्रशंसा हो रही है। उन्हें सैकड़ो की तादात में बधाई दी जा रही हैं लेकिन एक बधाई ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत के द्वारा भी सुशांत मेहता को शुभकामनाएं दी गई है।

Rishabh Pant ने सुशांत मेहता को दी शुभकामनाएं

सुशांत मेहता ने इस उपलब्धि की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी जहाँ उन्होंने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए सभी को बताया था। उनके इस पोस्ट को फैन्स के द्वारा काफी पसंद किया गया था और सभी ने इस पोस्ट पर अपना प्यार बरसाया था। इसी पोस्ट पर ऋषभ पन्त ने भी रिप्लाई दिया है जहाँ उन्होंने रिप्लाई करते हुए बधाई भैयालिखा।

सुशांत मेहता ने उनके इस बधाई की शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ऋषभ पंत को उनके इस जेस्चर के लिए उनकी तारीफ की है और बताया कि उनका स्वाभाव इतना अच्छा है कि उन्होंने इस पोस्ट पर न ही सिर्फ बल्कि पूरी स्पोर्ट्स यारी की टीम को बधाई दी है। स्पोर्ट्स यारी की तरफ से सुशांत मेहता ने बोला कि वो विश करते है ऋषभ पंत आने वाले समय में और तरक्की करें और भारतीय क्रिकेट का एक सुपरस्टार बनकर उभरे।

Rishabh Pant: वापसी को है तैयार

कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने क्रिकेट में अपनी वापसी कर ली है। बीसीसीआई उन्हें सबसे लंबे फॉर्मेट में भी वापसी कराने को तैयार है। वें अभी दलीप ट्रॉफी 2024 में हिस्सा ले रहे है और इंडिया बी की तरफ से खेलते हुए पहले मुकाबले की दूसरी पारी में 47 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली थी। 

READ MORE HERE :

MS Dhoni Cameo in GOAT: देखिए थलपति विजय की फिल्म में धोनी की एंट्री का पूरा वीडियो, थियेटर में फैंस हुए 'क्रेजी'

बॉर्डर पर गंवा दिए थे पैर, पैरालंपिक खेलों में Hokato Hotozhe Sema ने पदक जीतकर देश की बढ़ाई शान

Duleep Trophy: अगरकर और गंभीर को मिले खास विकल्प, गिल बाहर और अय्यर की वापसी

Sunil Taneja EXCLUSIVE Interview: सुनील तनेजा ने किए भारतीय क्रिकेट से जुड़े कई बड़े खुलासे


Latest Stories