ये साल RCB का है, Virat जिताएंगे RCB को IPL ट्रॉफी

RCB 6 मैच लगातार जीतकर प्लेऑफ में पहुंची है। ये कोई चमत्कार से कम नहीं है। RCB को चैंपियनशिप के लिए तीन मैच और जीतने हैं। अगर ऐसा हो गया तो पहली बार अपने इतिहास में बेंगलुरु चैंपियन बन जाएगी।

New Update
RCB
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RCB 6 मैच लगातार जीतकर प्लेऑफ में पहुंची है। ये कोई चमत्कार से कम नहीं है। RCB को IPL 2024 की चैंपियनशिप के लिए तीन मैच और जीतने हैं। अगर ऐसा हो गया तो पहली बार अपने इतिहास में बेंगलुरु चैंपियन बन जाएगी।

विराट से एक ही गुजारिश है कि हमेशा ऐसे ही गुस्से में रहें। इस सीजन जब से कॉमेंटेटर से कोहली का पंगा हुआ, वह अलग ही विराट अवतार धारण कर चुके हैं। कोहली ने सभी इंटेंट मर्चेंट के मुंह पर ताला लगाया है। कितने आर्टिकल चले कि विराट कोहली को ड्रॉप कर दो उनकी इंडिया टीम में जगह नहीं बन रही। 

संजय मांजरेकर ने Virat Kohli को अपनी टीम में नहीं रखा। मांजरेकर को क्रुणाल पांड्या भा गया वर्ल्ड कप के लिए लेकिन विराट कोहली नहीं क्योंकि वह टाइटल नहीं जीता। आईपीएल किड्स की सोच भी आईपीएल के ऊपर नहीं जाती। आज RCB का जो टर्नअराउंड हुआ है, इसमें सबसे बड़ा रोल विराट ने ही निभाया है। उन्होंने पूरी टीम को इकट्ठा किया। अपने कंधे पर टीम को लेकर चले. 

CSK के खिलाफ भी विराट कोहली ने अकेले तोड़ा 10 ओवर तक जहां फाफ डु प्लेसी से सिंगल नहीं निकल रहा था वहां विराट छक्कों की बरसात कर रहे थे। लोग स्ट्राइक रेट और इंटेंट की बात करते हैं। CSK के खिलाफ क्या कोहली ने कभी अपने बारे में सोचा।

RCB के लिए रजत पाटीदार शानदार फॉर्म में हैं। ग्रीन अच्छा करने लग गया है। सिराज, यश दयाल समेत इनके जितने खोटे सिक्के थे आज सभी मैच विनर लग रहे हैं। जब सीएसके के सामने आरसीबी का नाम आया था, सीएसके को चाहिए था कि वो पहले ही क्वालीफाई कर लेते। ये टीम 10वें नंबर से प्लेऑफ आ गई है.

1992 वर्ल्ड कप के दौरान इमरान खान ने क्या बोला था, "कॉर्नर्ड टाइगर्स" यानि  जो टीम नीचे से ऊपर आती है वो सबसे डेंजरस टीम होती है और यहाँ RCB ने पिछले 6 मैच में एकतरफा दूसरी टीमों को रौंदा है। ये है किस्मत का खेल। पिछले साल एमएस धोनी जीतकर रिटायर कर सकते थे। इस साल जिस गेंद पर वो आउट हुए, उस बॉल पर 10 में से 9 बार आंख बंद करके एमएस धोनी छक्का मार दें। पर इसबार किस्मत RCB के साथ थी। इससे पहले कई बार माही मैजिक चला था। लेकिन, आखिरी पल कुदरत बोलती है खेल से बड़ा कोई नहीं है।

RCB प्लेऑफ में जाना डिजर्व करती थी। RCB किस्मत की कितनी धनी है। CSK वाले मैच में जो दुबे की कैच सिराज ने छोड़ी इनके लिए और पॉजिटिव हो गया। अगर वो कैच ना ड्रॉप होता, शिवम दुबे भी आउट हो गए होते और सेट बैटर रचिन रवींद्र के पास मैच जिताने का पूरा मौका होता।

मैं हमेशा से आपको बोल रहा हूं। सावधान रहें, सतर्क रहें। आरसीबी नाम की आंधी तूफान या सुनामी रुकने वाला नहीं।


Read more here : 

कब लेंगे MS DHONI RETIREMENT : CSK OFFICIAL ने बताया

HARBHAJAN का बड़ा बयान इस युवा का जल्द होगा DEBUT- IPL 2024

RCB का ऐसा खिलाड़ी जो CRICKET खेलना छोड़ने वाला था

Shahid Afridi ने किया Virat Kohli का स्वागत! Kohli की पाकिस्तान में खेलने पर दी प्रतिक्रिया

RCB से हार के बाद MS DHONI लौटे रांची!



Latest Stories