Cristiano Ronaldo ने यूट्यूब पर मचाया तहलका! पहले ही दिन 10 मिलियन से ज्यादा हुए सब्सक्राइबर्स

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूट्यूब पर सबसे तेजी से 10 मिलियन सब्सक्राइबर हासिल करने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है। उन्होंने हाल ही में अपना चैनल बनाया था, जो अब पूरी दुनिया पर चर्चा कारण बना हुआ है। (football)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
ronaldo

Cristiano Ronaldo

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पुर्तगाल के अनुभवी फॉरवर्ड स्ट्राइकर फूटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूट्यूब पर सबसे तेजी से 10 मिलियन सब्सक्राइबर हासिल करने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रोनाल्डो को फुटबॉल के मैदान पर इतिहास बनाने के लिए जाना जाता है, लेकिन अब उनकी उपलब्धियां मैदान के बाहर भी फैलने लगी हैं। बुधवार को अपना चैनल शुरू करने के बाद, रोनाल्डो यूट्यूब पर सबसे तेजी से 1 मिलियन सब्सक्राइबर हासिल करने वाले खिलाड़ी बन गए।

गोल डॉट कॉम के अनुसार, रोनाल्डो ने हैम्स्टर कोम्बैट को पीछे छोड़ते हुए यह रिकॉर्ड बनाया। हैम्स्टर को 10 मिलियन सब्सक्राइबर तक पहुंचने में सात दिन लगे, जबकि रोनाल्डो ने सिर्फ एक दिन में यह उपलब्धि हासिल कर ली। यूट्यूब के अलावा, रोनाल्डो के एक्स पर 112.6 मिलियन, फेसबुक पर 170 मिलियन और इंस्टाग्राम पर रिकॉर्ड 636 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 39 वर्षीय रोनाल्डो, जिनके नाम पांच बैलन डी'ओर खिताब हैं, वर्तमान में सऊदी प्रो लीग में अल नासर के लिए खेल रहे हैं।

Cristiano Ronaldo अभी खराब फॉर्म से गुज़र रहे है।

मैदान पर, 2024 में रोनाल्डो को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। रोनाल्डो की कप्तानी में पुर्तगाल, फ्रांस के खिलाफ निराशाजनक हार के बाद यूरो 2024 से बाहर हो गया। मैच के फुल टाइम तक खेल 0-0 से बराबर रहा, लेकिन पेनल्टी में पुर्तगाल फ्रांसीसी खिलाड़ियों के शॉट रोकने में नाकाम रहा और 5-3 से हार गया। रोनाल्डो के लिए यह यूरो कप निराशाजनक रहा क्योंकि पांच मैच खेलने के बावजूद वह एक भी गोल नहीं कर सके।

सऊदी प्रो लीग में, रोनाल्डो ने अल नासर के लिए शानदार प्रदर्शन किया है, उन्होंने 47 मैचों में 49 गोल किए हैं और 13 असिस्ट भी दिए हैं। पिछले हफ्ते, रोनाल्डो अल हिलाल के खिलाफ सऊदी सुपर कप के फाइनल में अल नासर की लाइन-अप में थे। हालांकि रोनाल्डो ने गोल किया, लेकिन उनका प्रयास पर्याप्त नहीं था, और अल नासर फाइनल में 4-1 से हार गया।

 

 

READ MORE HERE: 

इस हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री को मिला Yuvraj Singh Biopic में हीरोइन का रोल? देखें शानदार तस्वीरें और वीडियो!

"उनके साथ मेरा रिश्ता...." भारतीय हेड कोच गौतम गंभीर के संग कैसे हैं Ravi Ashwin के रिश्ते!

Babar Azam का खराब फॉर्म जारी, बांग्लादेश के खिलाफ शून्य पर हुए आउट

PAK vs BAN 1st Test: पाकिस्तान ने पहले दिन बनाए 4 विकेट पर 158 रन!

Latest Stories