CSK vs PBKS: चेन्नई के गेंदबाज ने पंजाब किंग्स को 28 रनों से हरा दिया

धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आईपीएल 2024 के मैच नंबर 53 में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रनों से हराया

New Update
e
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आईपीएल 2024 के मैच नंबर 53 में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रनों से हराया, पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया, सीएसके ने अजिंक्य रहाणे को 7 गेंदों में 9 रन पर खो दिया, इससे पहले गायकवाड़ ने डेरिल मिशेल के साथ मिलकर 32 गेंदों में 57 रन बनाए।

हालाँकि, गायकवाड़ अपनी शुरुआत को भुनाने में नाकाम रहे क्योंकि 7वें ओवर में स्पिनर राहुल चाहर ने सीएसके के कप्तान को 21 गेंदों में 32 रन पर आउट कर दिया। चाहर ने गेम चेंजिंग ओवर में शिवम दुबे को किंग जोड़ी भी सौंपी। तेज गेंदबाज हर्षल पटेल, जिन्होंने 8वें ओवर में डेरिल मिशेल को आउट किया, ने धर्मशाला में भरी भीड़ को शांत करने के लिए एमएस धोनी को गोल्डन डक दिया। यह पहली बार था जब धोनी ने अपने टी20 करियर में 9वें नंबर पर बल्लेबाजी की. हर्षल ने तीन विकेट हासिल किए और 24 रन लुटाए, क्योंकि पीबीकेएस के गेंदबाजों ने सीएसके को 20 ओवरों में 167-9 पर रोक दिया।

चाहर (3/23) और हर्षल (4/24) पीबीकेएस के लिए गेंद लेकर खड़े रहे, जबकि कार्यवाहक कप्तान सैम कुरेन (1/34) और अर्शदीप सिंह (2/42) ने भी विकेट लेने वालों में अपना नाम दर्ज कराया। सूची।

लेकिन, उनके गेंदबाजी प्रयास बेकार जाने वाले थे क्योंकि दूसरी पारी में पीबीकेएस सीएसके के खिलाफ हार गई।त षार देशपांडे ने अपने पहले ओवर में दो विकेट लेकर सीएसके को शुरुआत में मदद की और पंजाब किंग्स पर तुरंत दबाव बना दिया। थोड़ी देर के लिए शशांक सिंह की जोशीली लड़ाई के बावजूद, मिशेल सैंटनर और रवींद्र जड़ेजा जैसे स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी ने सुनिश्चित किया कि नियमित अंतराल में विकेट गिरे।

इसके बाद इम्पैक्ट सब्स्टीट्यूट सिमरजीत सिंह भी अपने दो विकेट लेने के लिए पार्टी में शामिल हो गए और मेजबान टीम की ओर से कोई जवाब नहीं आया।

अंत में, पीबीकेएस के लिए एकमात्र बचाव यह सुनिश्चित करना था कि वे आउट न हों, लेकिन मेहमान सीएसके के खिलाफ 28 रन की निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा।

CSK vs PBKS head to head

Latest Stories