DC vs LSG Dream 11 Prediction: Rahul को बनाओ कप्तान, होगी बंपर विनिंग

IPL 2024 के निर्णायक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच 14 मई को आमना-सामना होगा. आईपीएल का 64 वां मैच LSG के लिहाज से बेहद निर्णायक रहेगा. दिल्ली से हारने के सूरत में लखनऊ का आईपीएल 2024 का सफर समाप्त हो सकता है.

New Update
dc vs lsg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 के निर्णायक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच 14 मई को आमना-सामना होगा. आईपीएल का 64 वां मैच LSG के लिहाज से बेहद निर्णायक रहेगा. दिल्ली से हारने के सूरत में लखनऊ का आईपीएल 2024 का सफर समाप्त हो सकता है. जबकि डीसी मैथमेटिकल तरीके से टूर्नामेंट में बनी हुई है लेकिन उनका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग असंभव है.

IPL 2024 पॉइंट्स टेबल के हिसाब से दिल्ली 13 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक लेकर छठवें स्थान पर है. वही लखनऊ सुपर जायंट्स ने 12 मुकाबलों में 6 जीत और 12 अंक अपने नाम किए हैं. लखनऊ टेबल में सातवें स्थान पर काबिज है पर टूर्नामेंट में बने रहने के लिए उन्हें बचे हुए दोनों मैच जीतने जरूरी है.

Delhi Capitals vs Lucknow Super Giants Pitch Report (अरुण जेटली स्टेडियम)

दिल्ली का अरुण जेटली स्टेडियम बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है. आईपीएल 2024 के दौरान दिल्ली में खेले गए मुकाबलों में रनों की बारिश हुई है. छोटी बाउंड्री होने की वजह से यहां पर बल्लेबाजों के लिए आसानी से चौके छक्के लगाने में मदद मिलती है. हालांकि मुकाबला आगे बढ़ने के साथ-साथ स्पिन गेंदबाज का रोल बढ़ जाता है. इस पिच पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है. ऐसे में जो भी टीम यहां टॉस जीतेगी पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है.

DC vs LSG PROBABLE XI 

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग XI: जैक फ्रेजर मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, शे होप, ऋषभ पंत (कप्तान व विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, गुलाबदीन नायब, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा, खलील अहमद

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग XI: केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, एश्टन टर्नर, क्रुणाल पांड्या, रवि बिश्नोई, नवीन उल हक, मोहसीन खान, यश ठाकुर

DC vs LSG Dream11 Prediction 

Delhi vs Lucknow: DC vs LSG Dream11 

विकेटकीपर: ऋषभ पंत, केएल राहुल

बल्लेबाज: जैक फ्रेजर मैकगर्क, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन

ऑलराउंडर: ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल

गेंदबाज: रवि बिश्नोई, खलील अहमद, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा 

कप्तान की पहली पसंद: केएल राहुल |कप्तान दूसरी पसंद: अक्षर पटेल

उप-कप्तान पहली पसंद: ट्रिस्टन स्टब्स || उप-कप्तान दूसरी पसंद: कुलदीप यादव


Read more here : 

VIRAT KOHLI की जीत पर पत्नी ANUSHKA SHARMA का रिएक्शन हुआ वायरल!

Mohammad Rizwan ने Virat Kohli की जमकर तारीफ़!

IPL 2024 : VIRAT है ORANGE CAP की रेस में आगे; BUMRAH है नंबर 1

DHONI का बनेगा चेन्नई में मंदिर? पूर्व साथी ने कहीं बड़ी बात- CSK IPL




Latest Stories