IPL 2024: पंजाब से हार के बाद ये क्या बोल गए Gaikwad खुद का बनाया मजाक

चेपॉक के अंदर पंजाब ने CSK को 7 विकेट से पछाड़ा. पंजाब ने ताबड़तोड़ अंदाज में चेस किया और 13 गेंद बाकी रहते मैच को अपने नाम किया. इसी बीच मुकाबला खत्म होने के बाद कप्तान Ruturaj Gaikwad ने एक ऐसा बयान दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया.

New Update
rrrtyt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को चेन्नई के मैदान में बुरी तरह हराया है. चेपॉक के अंदर पंजाब ने CSK को 7 विकेट से पछाड़ा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने अपने 20 ओवर में मात्र 162 रन बनाए. 163 रनों के जवाब में पंजाब ने ताबड़तोड़ अंदाज में चेस किया और 13 गेंद बाकी रहते मैच को अपने नाम किया. इसी बीच मुकाबला खत्म होने के बाद चेन्नई के कप्तान Ruturaj Gaikwad ने पोस्ट मैच एक ऐसा बयान दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

दरअसल पंजाब के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी पर काफी सवाल उठे. जिस इंटेंट के साथ सीएसके ने पावर प्ले के बाद अगले 9 ओवर में खेला, उसपर सवालिया निशान था. जहां एक समय पावर प्ले के दौरान चेन्नई ने बिना कोई विकेट गँवाए 55 रन जोड़ लिए थे. अचानक से 7 से 15 ओवर के बीच सीएसके के बल्लेबाजों ने घुटने ही टेंक दिए. इस दौरान राहुल चहर और हरप्रीत बरार की स्पिन के सामने चेन्नई की बल्लेबाजी फ्लॉप हो गई. पूरी टीम ने 9 ओवर में एक बाउंड्री तक नहीं लगी. इस दौरान केवल 47 रन बने और तीन विकेट भी चले गए.

"50 से 60 रन कम बनाए" - गायकवाड  

ऐसे में जब पंजाब के हाथों सीएसटी बुरी तरह मुकाबला हार गई पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने बताया कि उनके मुताबिक सीएसके ने विनिंग टोटल से 50 से 60 रन कम बनाए. गायकवाड़ ने अपने बयान में कहा "शायद 50-60 रन कम थे जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे पिच आसान नहीं थी, जैसे-जैसे गेम आगे बढा बैटिंग आसान होती चली गई. इंपैक्ट रूल के बावजूद हम काफी शॉर्ट रह गए" 

चेन्नई के कप्तान के द्वारा यह बयान आने के बाद फैंस भी काफी ज्यादा हैरान है जब शुरुआत इतनी दमदार मिल गई थी तो अचानक से पिच इतनी मुश्किल कैसे हो गई जहां CSK से 9 ओवर में एक चौका तक नहीं लगा. जबकि यह जग जाहिर था की चेन्नई के अंदर दूसरी पारी में ओस आती है. बतौर कप्तान गायकवाड को इसकी जानकारी भी थी ऐसे में चेन्नई का 200 रन बनाने का अप्रोच कभी भी नजर नहीं आया. 

गायकवाड़ ने अपने टॉस ने जीतने पर भी काफी निराशा जताई और कहा, "मैंने टॉस के लिए प्रैक्टिस सेशन में भी काफी प्रैक्टिस की है लेकिन मैच में यह मेरे हक में नहीं जा रहा, सच कहूं तो मैं दबाव महसूस करता हूं जब भी टॉस के लिए जाता हूँ पता नहीं इसे लेकर क्या करना चाहिए. "

गौरतलब है कि चेन्नई के कप्तान गायकवाड की किस्मत टॉस पर साथ नहीं दे रही. उनहोंने इस सीजन 10 मुकाबलों में 9 टॉस हारे हैं. ऐसे में चेन्नई के अंदर जब दूसरी पारी में ओस के चलते बल्लेबाजी आसान बन जाती है, CSK को डिफेंड करने की मुश्किल चुनौती मिल रही है.


READ MORE HERE:

T20 WORLD CUP 2024: AUSTRALIAN SQUAD की घोषणा-STEVE SMITH बाहर

CSK vs PBKS Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

T20 WORLD CUP के लिए कब होगी TEAM INDIA रवाना जानिए!

IPL Points Table 2024:लखनऊ, चेन्नई को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गया

Latest Stories