KKR की जीत के बाद SHAHRUKH KHAN ने मनाया जश्न

कोलकाता नाइट राइडर्स की सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के बाद शाहरुख खान ने जश्न मनाया। कोलकाता IPL 2024 का पहला फाइनलिस्ट बन गया। अब उनका मुकाबला क्वालीफायर 2 के विजेता से होगा।

New Update
de
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Qualifier 1 में Kolkata Knight Riders ने Sunrisers Hyderabad को 8 विकेट से हराकर IPL 2024 Final में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली। इस शानदार जीत के बाद टीम के मालिक और बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan ने अपने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। यह जीत न केवल टीम के लिए महत्वपूर्ण थी, बल्कि प्रशंसकों और खुद शाहरुख खान के लिए भी गर्व का क्षण था।

शाहरुख खान, जो कि अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए हमेशा जाने जाते हैं, मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थे। जैसे ही KKR ने जीत दर्ज की, शाहरुख का उत्साह देखने लायक था। उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में टीम को बधाई दी और स्टेडियम में उपस्थित दर्शकों का अभिवादन किया। शाहरुख खान की उपस्थिति ने पूरे माहौल को और भी जोशीला बना दिया था।

शाहरुख खान की उत्सव मनाने की शैली हमेशा से ही अनोखी रही है। इस बार भी उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में जीत का जश्न मनाया। उन्होंने टीम के प्रत्येक खिलाड़ी के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत की और उनके योगदान की सराहना की। शाहरुख का यह कदम खिलाड़ियों के मनोबल को और ऊंचा करने वाला था।

Mitchell Starc - Player of the match:

IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क को लगातार ट्रोल किया जा रहा था क्योंकि वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे. लेकिन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस खिलाड़ी ने 3 विकेट लेकर तहलका मचा दिया. इस गेंदबाज ने पहले हेड को बिना खाता खोले पवेलियन भेजा और फिर इन फॉर्म बल्लेबाज नीतीश रेड्डी को 9 और शाहबाज अहमद को 0 पर आउट कर दिया. प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार स्टार्क को उनकी बेहतरीन गेंदबाज़ी के लिए दिया गया जिसके बाद उन्होंने बताया कि, "हम जानते हैं कि पॉवर प्ले कितना महत्वपूर्ण होता है ख़ासकर हैदराबाद जैसी बल्लेबाज़ी टीम के लिए लेकिन हमने शुरुआत में ही विकेट हासिल करने में कामयाब रहे|"

इस जीत के बाद KKR के प्रशंसकों में भी जबरदस्त उत्साह देखा गया। सोशल मीडिया पर KKR के प्रशंसकों ने अपनी खुशी जाहिर की और शाहरुख खान की तारीफ की। प्रशंसकों ने KKR की टीम की जीत की तारीफ करते हुए कहा कि यह जीत शाहरुख के नेतृत्व और उनके विश्वास का नतीजा है।

इस जश्न ने न केवल KKR की टीम को, बल्कि सभी क्रिकेट प्रेमियों को भी एकजुट कर दिया। शाहरुख खान का यह अंदाज और उनकी टीम की जीत ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि जब मेहनत और जुनून का संगम होता है, तो जीत निश्चित होती है। अब सबकी निगाहें 26 मई को होने वाले फाइनल पर हैं, जहां KKR एक बार फिर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी और ट्रॉफी जीतने के अपने सपने को पूरा करने की कोशिश करेगी।

 

READ MORE HERE:

KKR vs SRH: कोलकाता बनी पहली FINALIST, हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

HARBHAJAN का बड़ा बयान इस युवा का जल्द होगा DEBUT- IPL 2024

RCB का ऐसा खिलाड़ी जो CRICKET खेलना छोड़ने वाला था

Shahid Afridi ने किया Virat Kohli का स्वागत! Kohli की पाकिस्तान में खेलने पर दी प्रतिक्रिया

Latest Stories