SRH vs RCB Preview: क्या होगी दोनों टीमों की PLAYING 11, Pitch Report

आईपीएल 2024 के 41वें मैच में SRH का मुकाबला आरसीबी से होगा। सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 में दूसरी बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से भिड़ेगी।

New Update
d
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SRH vs RCB Match Preview:

IPL 2024 टूर्नामेंट के 41वें गेम में, सनराइजर्स हैदराबाद 25 अप्रैल को शाम 7:30 बजे IST पर राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ एक भयंकर लड़ाई में शामिल होगी।

वर्तमान में, सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में प्रतिष्ठित तीसरे स्थान पर है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु खुद को सबसे निचले स्थान पर पाता है। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीज़न में अपने सात मैचों में से पांच में जीत हासिल करते हुए उल्लेखनीय कौशल दिखाया है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को संघर्ष का सामना करना पड़ा है, और अपने आठ मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल कर पाई है।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने हालिया मुकाबले में, सनराइजर्स हैदराबाद 67 रनों के महत्वपूर्ण अंतर से विजयी हुई, जिसमें ट्रैविस हेड और शाहबाज़ अहमद ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्रमशः 89 और 59 रन बनाए।

हालाँकि, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल दहला देने वाली हार का सामना करना पड़ा, और विल जैक और रजत पाटीदार के सराहनीय प्रयासों के बावजूद, केवल 1 रन से चूक गए, जिन्होंने क्रमशः 55 और 52 रन बनाए।

इस प्रारूप में 23 मैचों के अपने व्यापक इतिहास में, सनराइजर्स हैदराबाद 13 मुकाबलों में विजयी हुई है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10 रोमांचक मुकाबलों में जीत का दावा किया है।

RCB vs SRH Head To Head (पिछले 5 मैच)

2024- SRH 25 रन से जीता

2023- RCB 8 विकेट से जीती

2022- RCB 67 रन से जीती

2022- SRH 9 विकेट से जीता

2021- SRH 4 रन से जीता

SRH vs RCB: Rajiv Gandhi International Stadium Pitch Report

पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी होने की संभावना है और सीजन के पहले गेम में मैच में 500 से ज्यादा रन बने थे. पूरे मैच के दौरान उछाल बरकरार रहने की उम्मीद है और स्ट्रोकमेकर्स बीच में अपने समय का आनंद लेंगे। हालाँकि, स्पिनरों के लिए कुछ मोड़ हो सकता है, लेकिन कुल मिलाकर, हम एक और उच्च स्कोरिंग मुकाबले की उम्मीद कर सकते हैं।

SRH vs RCB: Probable Playing XIs

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नितीश कुमार रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन

प्रभावशाली खिलाड़ी: उमरान मलिक, अनमोलप्रीत सिंह, आकाश सिंह, ग्लेन फिलिप्स, वाशिंगटन सुंदर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, विल जैक्स, रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद सिराज

प्रभावशाली खिलाड़ी: अनुज रावत, सुयश प्रभुदेसाई, हिमांशु शर्मा, विशाल विजयकुमार, स्वप्निल सिंह

RCB vs SRH live streaming details

RCB बनाम SRH IPL 2024 मैच JioCinema ऐप पर स्ट्रीम किया जाएगा और 15 अप्रैल, रविवार को शाम 7:30 बजे IST से Star Sports Network पर प्रसारित किया जाएगा।

READ MORE HERE:

गुजरात टाइटंस के खिलाफ Rishabh Pant की धमाकेदार वापसी!

Rishabh Pant और Axar Patel ने GT को फोड़ा, वर्ल्ड कप की जगह करी पक्की!

क्या KL RAHUL TEAM INDIA को कर देंगे, T20 WORLD CUP में बर्बाद?

IPL 2024: क्यों बुमराह से बेहतर है हर्षल पटेल?

 

Latest Stories