SRH vs RR Qualifier 2: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

IPL 2024 के क्वालीफायर 2 में, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) 24 मई (शुक्रवार) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ भिड़ने पर क्वालीफायर 1 में अपने भयानक प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेगी।

New Update
d
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के आगामी Qualifier 2 में, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) शुक्रवार (24 मई) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) से भिड़ेगी। क्वालीफायर 1 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से आठ विकेट की निराशाजनक हार के बाद पैट कमिंस की SRH प्रतियोगिता में प्रवेश कर रही है। दूसरी ओर, संजू सैमसन की अगुवाई वाली RR रॉयल चैलेंजर्स पर चार विकेट की जीत के बाद आत्मविश्वास से भरपूर है। एलिमिनेटर में बेंगलुरु (RCB)। इस मैच का नतीजा यह तय करेगा कि प्रतिष्ठित खिताब के लिए केकेआर को चुनौती देने के लिए कौन सी टीम आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंचेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इस साल अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। हालाँकि, पैट कमिंस और उनकी टीम को करारा झटका लगा, जब केकेआर ने उनकी गेंदबाजी को ध्वस्त करते हुए पहला क्वालीफायर जीता और फाइनल में जगह बनाई। SRH उस खेल को एक हिचकी के रूप में लेना चाहेगा और यह सुनिश्चित करना चाहेगा कि वे शुक्रवार को RR के खिलाफ अपना A गेम लाएँ और फाइनल के लिए क्वालीफाई करें।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ एलिमिनेटर गेम में जगह बनाने से पहले राजस्थान रॉयल्स (RR) ने लगातार चार गेम गंवाए थे। आरसीबी के खिलाफ यह आसान जीत नहीं थी, लेकिन संजू सैमसन और उनकी टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना हौसला बनाए रखा कि वे बहुत कठिन और तनावपूर्ण दौड़ में दूसरे क्वालीफायर मैच में पहुंचें। चूंकि आरआर महत्वपूर्ण खेल खेलता है, वे जानते हैं कि अगर उन्हें फाइनल में जगह बनानी है तो ऐसी गलतियाँ खतरनाक हो सकती हैं।

संभावित Playing 11

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, विजयकांत व्यासकांत

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, टॉम कोहलर-कैडमोर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

Pitch Report

चेन्नई के विकेट दोहरी प्रकृति के होने की उम्मीद है। ऐतिहासिक रूप से, चेपॉक विकेट ने स्पिनरों को मदद की है, लेकिन IPL 2024 में, एमए चिदंबरम स्टेडियम में उच्च स्कोरिंग खेल देखे गए। फाइनल में जगह बनाने के लिए सनराइजर्स को अश्विन और चहल की पहेली को सुलझाना होगा।

SRH vs RR head to head

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल प्रतियोगिताओं में 19 बार एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें से सनराइजर्स हैदराबाद दस बार विजयी रही और राजस्थान रॉयल्स ने नौ बार जीत हासिल की।

 

Read more here : 

Patidar ने Virat Kohli को धन्यवाद देते हुए उनके लिए एक खास पोस्ट किया
Mahendra Singh Dhoni के संन्यास के बारे में क्या बोले CSK के CEO?

RCB की हार के बाद टूटा VIRAT, FAF और KARTHIK का दिल- दिया बड़ा बयान

TROPHY जितने के लिए छोड़नी पड़ेगी VIRAT को RCB

Latest Stories