Paris Olympics 2024 के खिलाड़ियों के कारण भाजपा-कौंग्रेस में शुरू हुई नई लड़ाई, जानिए क्या है पूरा मामला

Paris Olympics 2024: ओलिंपिक खिलाड़ियों के कारण भाजपा-कांग्रेस में शुरू हुई बहस, राहुल गाँधी को लाल किले में बैठना पड़ा था, दूसरी पंक्ति में। (Paris Olympics 2024)

New Update
bjp

Rahul Gandhi Narendra Modi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र भारत आज अपना 78वा स्वतंत्रता फिवस माना रहा है जहां आज हर साल की तरह आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किला से भारत का झंडा पहराया हैं। इस दौरान भारत के काफी बड़े बड़े लोग वहां मौजूद थे।

इसी बीच अभी पेरिस ओलंपिक से आये भारतीय खिलाड़ियों को भी इस समारोह में शामिल होने का मौका मिला था। हालंकि इसी चीज को लेकर अभी भाजपा और कांग्रेस के बीच बहस शुरू हो गई है जहां दोनों ही पक्ष सोशल मीडिया पर इस बारे में चर्चा कर रहे है। 

Olympics 2024 : आखिरकार क्या है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले पर भारत का झंडा पहराया है जहां इस दौरान विपक्षी नेता राहुल गांधी भी मौजूद थे लेकिन उन्हें दूसरे लाइन में बैठने दिया गया जिसको लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए गए हैं।

इस मामले के जवाब में अब भाजपा ने कहा हैं की पहले पंक्ति में पदक विजेता श्रीजेश, मनु भाकर, सरबजोत, CJI चंद्रचूड़, अमित शाह, शिवराज सिंहः चौहान जैसे लोग थे और जगह फूल हो जाने के कारण राहुल गांधी को  दूसरी पंक्ति में बैठना पड़ा था। 

Olympics 2036 होस्ट करेगी भारत?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने स्पीच में इस बात के बारे में बात की है जहां उन्होंने बोला है कि 2036 में ओलिंपिक कप होस्ट करने की तैयारी कर रहे है। उंन्होने बताया कि ये भारत के लिए गौरव की बात होगी।

 

 

READ MORE HERE: 

Vinesh Phogat नहीं मिलेगा कोई ओलंपिक मेडल, अयोग्यता के खिलाफ महिला पहलवान की अपील हुई खारिज

Morne Morkel बने भारतीय टीम के नए बोलिंग कोच, गौतम गंभीर के साथ है गहरा संबंध

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में Rohit Sharma का जलवा कायम, ऑडीआई रेंकिंग में बाबर आजम के करीब पहुंचे हिटमैन

On This Day: जब 17 साल के Sachin Tendulkar ने तब की नंबर एक टीम के खिलाफ़ जड़ा था ऐतिहासिक शतक

Latest Stories