Indian Archery पुरुष टीम ने किया निराश, क्वार्टरफाइनल से ही हो गए बाहर

Indian Archery : भारत की पुरुष आर्चरी टीम ने भी अपने प्रदर्शन से निराश किया है, वो तुर्की के खिलाफ 6-2 से अपना क्वार्टरफाइनल मुकाबला हार गए(Paris Olympics 2024)

New Update
Indian Archery

Indian Archery Mens team knocked out from quarterfinals

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय तीरंदाजी टीम ने एक बार और सभी फैन्स को अपने प्रदर्शन से निराश और हताश किया हैं। भारत की पुरुष आर्चरी टीम सेमीफाइनल में जाने से भी चूक गए है और उन्हें क्वाटरफाइनल से ही बाहर होना पड़ा हैं जोकि निराशाजनक प्रदर्शन है। 

धीरज बोम्मादेवा, प्रवीण जाधव और तरुणदीप राय की भारतीय टीम क्वार्टर फाइनल में तुर्किए से हार गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तुर्की की टीम को आर्चरी में बड़ी टीम नही माना जाता है जहां वो खुद पहली बार ओलिंपिक के सेमीफाइनल में पहुँचे है। 

ऐसा रहा Indian Archery टीम का प्रदर्शन 

इस क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत के प्रदर्शन के बारे में बात की जाए तो पहले राउंड में तुर्की नर भारी को 57-53 से मात डेक्सर इस मुकाबले में बढ़त बना ली थीं। इसके बाद उन्होंने दूसरा सेट में भी 55-53 से अपने नाम कर लिया और वो अच्छे टच में नज़र आ रहे थे। 

इसके बाद भारत ने तीसरे सेट में वापसी की जहां उन्होंने तीसरा सेट 55-54 से अपने नाम कर लिया था। इसके बाद एक भी सेट भारत अपने नाम नही कर पाई जहां उन्होंने 6-2 से ये मुकाबला गवा कर क्वार्टर फाइनल से ही हर हो गए है। 

Indian Archery महिला टीम ने भी किया था निराश

भारतीय महिला आर्चरी टीम ने भी अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया था जहां उन्होंने अपना क्वार्टरफाइनल एक तरफे तरीके से गवा दिया था। उन्हें इस क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 6-0 से हार का सामना करना पड़ा था। 

 

 

READ MORE HERE: 

'भगवान कृष्ण ने अर्जुन से जो कहा, मैंने वही किया' ओलंपिक पदक विजेता Manu Bhaker ने "भागवत गीता" को बताया जीत का कारण!

Womens Asia Cup 2024: श्रीलंका की महिला क्रिकेटरों ने भारत से लिया 5 हार का बदला, जीता एशिया कप का खिताब

Suryakumar Yadav ने तोड़ दिया विराट कोहली का कभी नहीं टूटने वाला रिकॉर्ड, पढ़ें रिपोर्ट

Manu Bhakar ने रचा इतिहास, भारत को जिताया कांस्य पदक

 

Latest Stories