Indian Hockey: भारतीय पुरुष हॉकी टीम का एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

Indian Hockey: भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पेरिस ओलिंपिक 2024 में कांस्य पदक जीता है। भारतीय टीम का एयरपोर्ट पर शानदार तरीके से स्वगत किया गया है। (Paris Olympics 2024)

New Update
indian  hockey

Indian Hockey team grand welcome at Delhi Airport

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पुरुष हॉकी टीम ने पेरिस में भारत का परचम लहरा दिया हैं। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पेरिस ओलिंपिक 2024 में शानदार प्रदर्शन किया है जहां उन्होंने इस पेरिस ओलिंपिक में भारत को कांस्य पदक दिलाया है। भारत की तरफ से सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं। 

भारतीय टीम भले ही गोल्ड मेडल नही जीत पाई हो लेकिन इस बार उनका प्रदर्शन कमाल का था जहां उन्हें गोल्ड मेडल का दावेदार माना जा रहा था। हर मुकाबले में सभी भारतीय खिलाड़ियों अपना बेस्ट दिया है और इसी कारण भारतीय टीम विजेता बनकर उभरी है। 

India Hockey : भव्य स्वगत हुआ भारतीय खिलाड़ियों

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पेरिस में भारत को कांस्य पदक दिलाया है। इसके बाद भारतीय टीम अभी वापिस आ चुकी है और उनका फैन्स के द्वारा भव्य स्वागत किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय टीम मेडल सेरेमनी के बाद अब दिल्ली वापिस आ चुकी हैं।

दिल्ली एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रही है जहां भारतीय खिलाड़ी दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे है और उनका स्वगत ढोल और नगारो के साथ किया गया है। वही भारतीय खिलाड़ी भी इस जश्न में शामिल हुए जहां वो भी नाचते हए खुशी मनाते हुए नज़र आए है। 

PR Sreejesh लहराएंगे झंडा

11 अगस्त को पेरिस ओलिंपिक 2024 का क्लोजिंग सेरेमनी होने वाला है। इस बार भारत के फ्लैग बेयरर मनु भाकर है वही उनके साथ अब भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर भी फ्लैग बेयरर होने वाले है। उनके लिए भारत के लिए अंतिम मुकाबला था। 

 

 

READ MORE HERE :

 

Rahul Dravid बनेंगे राजस्थान रॉयल्स के कोच, संगकारा की छुट्टी?

PR Sreejesh का शुरूआती जीवन, उनका करियर, सम्पूर्ण जानकारी

Neeraj Chopra: ऐसा है नीरज चोपड़ा का करियर, शुरूआती जीवन और परिवार

Javelin Throw: नीरज चोपड़ा को मिलेगा गोल्ड? अर्शद नादिम के ऊपर चेटिंग चीटिंग का आरोप

 

Latest Stories