Manu Bhaker ने ठुकरा दिया नीरज चौपड़ा का रिश्ता, ख़ुद बताया सच! देखें वीडियो

Manu Bhaker: मनु भाकर ने नीरज चोपड़ा से अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी तोड़ दी है, उन्होंने साफ़ कर दिया कि जैसी बाते चल रही है वैसा कुछ भी नहीं(Paris OLympics 2024)

New Update
manu neeraj

Manu Bhaker and Neeraj Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मनु भाकर और नीरज चोपड़ा भारत देश के आन-बाण शान है जहाँ दोनों ही भारत देश के कमाल के एथलीट है। उन दोनों ने भारत के लिए ग्लोबल इवेंट में काफी मेडल जीत चुके है। मनु भाकर शूटिंग में भारत का प्रतिनिधित्व करती है वही नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में भारत का नाम रौशन किया है।

दोनों ही खिलाड़ियों को लेकर अभी सोशल मीडिया पर काफी बाते बन रही है जहाँ दोनों के बीच रिश्ते की बात की जा रही है और उन दोनों कि फोटो को भी काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। नीरज और मनु के मम्मी के बीच भी बात हुई थी जहाँ ऐसा कहा जा रहा था कि उनकी मम्मी नीरज से शादी के बारे में ही बात कर रही थी।

Manu Bhaker ने अफवाहों को किया ख़ारिज

भारत की स्टार शूटर मनु भाकर ने अभी पेरिस में अपना नाम रौशन किया था लेकिन उनके और नीरज चोपड़े के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बात हो रही है। उन दोनों की यहाँ तक काफी पुरानी तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

इसी बीच न्यूज़ 18 से बातचीत के दौरान मनु भाकर ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने न्यूज़ 18 से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें नही पता कि नीरज और उनकी मम्मी के बीच क्या बात हुई थी। उन्होंने बताया कि उन दोनों के बीच ऐसे तो ज्यादा बातचीत नही होती है लेकिन वो दोनों 2018 से टूर्नामेंट के दौरान ही मिलते है और उसी बीच इनकी हल्की फलकी बातचीत हो जाती है। उन्होंने अफवाहों के बारे में साफ़ ख़ारिज करते हुए कहा कि जैसे सभी लोग बात कर रहे है वैसा कुछ भी नहीं है।

Manu Bhaker ने जीता था 2 कांस्य पदक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मनु भाकर ने इस पेरिस ओलिंपिक 2024 में इतिहास रच दिया था’। उन्होंने इस गेम में 2 कांस्य पदक अपने नाम किया था जहाँ वो आज़ादी के बाद पहले खिलाड़ी बने थे जिन्होंने एक ही ओलिंपिक में 2 पदक अपने नाम किया है।  

 

 

READ MORE HERE: 

Vinesh Phogat नहीं मिलेगा कोई ओलंपिक मेडल, अयोग्यता के खिलाफ महिला पहलवान की अपील हुई खारिज

Morne Morkel बने भारतीय टीम के नए बोलिंग कोच, गौतम गंभीर के साथ है गहरा संबंध

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में Rohit Sharma का जलवा कायम, ऑडीआई रेंकिंग में बाबर आजम के करीब पहुंचे हिटमैन

On This Day: जब 17 साल के Sachin Tendulkar ने तब की नंबर एक टीम के खिलाफ़ जड़ा था ऐतिहासिक शतक

Latest Stories