प्रधानमंत्री Narendra Modi ने भारतीय खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं, किया पोस्ट

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी पेरिस ओलिंपिक में हिस्सा ले रहे सभी भारतीय खिलाड़ियों का प्रोतसाहन बढ़ाया है। (Paris Olympics 2024)

New Update
Modi

Narendra Modi wishes Indian athletes at Olympics 2024

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दुनिया भर की निगाहें अभी पेरिस पर बनी हुई है जहां अभी पेरिस में ओलिंपिक 2024 का आयोजन हो रहा हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत भी इस ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना बेस्ट ओलिंपिक का प्रदर्शन करना चाहेगी। 

भारत ने इस बार 117 खिलाड़ियों का दल भेजा हैं, जहां भारत का ये दूसरा सबसे बड़ा दल है ओलिंपिक खेलने के लिए गया हैं। इस मे सबसे ज्यादा एथिलेट 29, निशानेबाजी में 21 और हॉकी में 19 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है। भारत के सभी फैन्स को इस से काफी ज्यादा उम्मीदे है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने दी शुभकामनाएं

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्पोर्ट में काफी ज्यादा रुचि लिया करते है जहां अभी उन्होंने ओलिंपिक में हिस्सा ले रहे सभी खिलाड़ियों का प्रोत्साहन बढ़ाया है। उन्होंने अपने ट्विटर यानी की एक्स के एकाउंट पर पोस्ट करके सभी खिलाड़ियों में मनोबल बढ़ाया है। 

उन्होने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि "पेरिस ओलंपिक शुरू होने के साथ ही भारतीय दल को मेरी शुभकामनाएं. हर एथलीट भारत का गौरव है. वे सभी चमकें और खेल भावना की सच्ची भावना को अपनाएं, अपने असाधारण प्रदर्शन से हमें प्रेरित करें।

Sports Minister ने भी बढ़ाया मनोबल

भारत के नए स्पोर्ट्स मिनिस्टर मनसुख मंडविय ने भी सभी खिलाड़ियों का प्रोत्साहन बढ़ाया है।  उन्होंने लिखा "समय करीब आ रहा है! #ParisOlympics2024 का उद्घाटन समारोह जल्द ही शुरू होगा, और भारतीय दल विश्व मंच पर अपनी ताकत दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं! 

 

 

READ MORE HERE

BCCI ने इन 5 खिलाड़ियों के साथ कर दी नाइंसाफी! एक ने तो देश के लिए सबकुछ कर दिया कुर्बान

Virat Kohli भूतकाल भूल कर गौतम गम्भीर से दोस्ती को तैयार!

तलाक के बाद Hardik Pandya के समर्थन में आई जनता बढ़ा रहे हौसला

Virat Kohli वनडे सीरीज के लिए होंगे उपलब्ध गंभीर ने की बात 

Latest Stories