कौन है ये सेक्सी एथलीट, जिसने Paris Olympics 2024 में पूरी दुनिया के उड़ा दिए होश!

Alica Schmidt : दुनिया की सबसे खुबसूरत एथलीट एलिका श्मिट ने पेरिस ओलिंपिक 2024 में अपनी खूबसूरती से लाखों फैंस को अपना दीवाना बना दिया था। (Paris Olympics 2024)

New Update
paris olympics 2024 Alica Schmidt hot pictures

paris olympics 2024 Alica Schmidt hot pictures

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पेरिस ओलिंपिक 2024 अब समाप्त हो चुका है। इस ओलिंपिक में पुरे दुनिया भार से हर देश के खिलाडी आए थे और उन्होंने अपना दमखम दिखाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस पेरिस ओलिंपिक में काफी सारे रिकॉर्ड भी बने है और खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया है।

हालाँकि पेरिस ओलिंपिक 2024 में दुनिया की सबसे खुबसूरत एथलीट ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है। इस खुबसूरत एथलीट का नाम एलिका श्मिट है जहाँ सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है और लोग उनकी तस्वीरो को काफी ज्यादा शेयर कर रहे है।

Alica Schmidt आखिरकार कौनसे खेल में लिया हिस्सा:

एलिका श्मिट ट्रैक एंड फील्ड की एथलीट है जहाँ उन्होंने 4*400 मीटर के रिले रेस में हिस्सा लिया था। वो इसमें मेडल जीतने से चुक गई थी लेकिन उनकी खूबसूरती ने सभी को दीवाना बना दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एलिका श्मिट जर्मनी की खिलाड़ी है जो इस ओलिंपिक में हिस्सा ले रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनका जन्म जर्मनी के वर्म्स शहर में हुआ था। उनका जन्म 8 नवम्बर 1998 में हुआ था जहाँ वो अभी सिर्फ 25 साल की ही है। उन्हें एक खुबसूरत एथलीट माना जाता है जहाँ वो इस चीज में हॉलीवुड और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती है।

एलिका श्मिट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जहाँ उनके सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन्स है। वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार फोटो और विडियो भी शेयर किया करती है। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उनके तारीफ में ये भी कह देते है कि वो एथलीट कम और मिस वर्ल्ड ही लगती है। उनके सोशल मीडिया पर करीब 5 मिलियन फोल्ल्वेर है। उन्हें सोशल मीडिया के जरीए मॉडलिंग के भी काम मिलते रहते है।

उनके बारे में अभी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बात हो रही है और फैन्स उनके बारे में सभी लोग काफी ज्यादा बात कर रहे है। उनकी खूबसूरती के बारे में सभी लोग तारीफ कर रहे है और इसी कारण उनकी लोकप्रियता और भी काफी ज्यादा बढ़ रही है।   

 

 

READ MORE HERE :

Jasprit Bumrah को बांग्लादेश सीरीज से भी किया दूर, सामने आई बड़ी वजह

Ben Stokes हो जाएंगे श्रीलंका सीरीज से बाहर, कंधे पर ले जाना पड़ा बाहर

Rohit Sharma Virat Kohli नही खेलेंगे दुलीप ट्रॉफी, जानिए वजह

Paris Olympics 2024: केवल विनेश नहीं, बल्कि कई विवादों पर जिंदा रहा ओलंपिक! ये रही पूरी लिस्ट

 

 

 

Latest Stories