Paris Olympics 2024: ओलिंपिक विलेज छोड़ कर होटल में शिफ्ट हुए खिलाड़ी, भारत सरकार ने लगाए 40 AC

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलिंपिक 2024 में खिलाड़ी ओलिंपिक विलेज की परेशानियों को देख कर होटल में शिफ्ट हो चुके है, भारतीय सरकार ने 40 एसी लगाए है।

New Update
village

OLympic village

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पेरिस ओलिंपिक 2024 अभी चल रहा है और ये दुनिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स मेगा इवेंट है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पेरिस ओलिंपिक 2024 का शुरुआत 28 जुलाई के ओपनिंग सेरेमनी के साथ हुई थी वही अभी तक काफी सारे इवेंट हो चुके और सारे देश के खिलाड़ी अल्लग अलग खेल में अपना परचम दिखा रहे है।

पेरिस ओलिंपिक 2024 में दुनिया के हर कोने से खिलाडी हिस्सा लेने के लिए आ रहे है। हालाँकि पेरिस ओलिंपिक 2024 में काफी सारे बाते अलग हो रही है जिसके बारे में पूरी दुनिया में चर्चा की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता कि पेरिस ओलिंपिक में काफी चीजो की आलोचना हो रही है जिसके बारे में अभी पूरी दुनिया में बात की जा रही  है।

Paris Olympics 2024: खिलाड़ियों को हो रही है दिक्कत

पेरिस ओलिंपिक 2024 पिछले काफी समय से चल रहा है लेकिन इस बार पेरिस ओलिंपिक के आयोजन में काफी कमी देखि जा सकती है जिस कारण अभी इस मामले की काफी ज्यादा आलोचना और चर्चा हो रही है। इसी बीच खबर सामने निकल कर आ रही है कि भारत की स्पोर्ट्स मिनिस्ट्री ने अपने खिलाड़ियों के लिए पेरिस ओलिंपिक 2024 में करीब 40 पोर्टेबल एसी लगाए है। ये ऐसा करना पडा है क्यूंकि खिलाड़ियों को दिक्कत हो रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पेरिस ओलिंपिक में पर्यावरण का ध्यान रखते हुए एसी नही लगाए गए है जसी कारण खिलाड़ियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भारतीय खिलाड़ी नही बल्कि दुनिया के सभी खिलाड़ियों को ऐसी परेशानी हो रही है जहाँ काफी ज्यादा उमस देखी जा सकती है।

इसके अलावा काफी सारे खिलाड़ियों ने ओलिंपिक विलेज को छोड़ कर अपना अपना होटल ले लिया है क्यूंकि उन्हें दिक्कत हो रही है। ओलिंपिक विलेज वो जगह होती है जगह सारे खिलाड़ी रहते है। हालाँकि दिक्कतों के कारण खिलाड़ियों ने उन्हें छोड़ दिया है, उनका कहना है कि रूम काफी छोटे और गंदे है वही कार्डबोर्ड के बेड से उन्हें काफी ज्यादा दिक्कत हो रही है।

 

READ MORE HERE:

IND vs SL: भारत को जीत के लिए चाहिए 231 रन, पहली पारी की हाईलाइट

Indian Archery: कांस्य पदक जीतने से चुकी Dhiraj-Ankita की जोड़ी, अमेरिका से हारा मुकाबला

Champions Trophy budget: पीसीबी को आईसीसी ने दिए कितने पैसे, रिपोर्ट पढ़े!
Rohit Sharma ने रचा इतिहास, ओपनर के तौर पर कीर्तिमान किया अपने नाम

 

Latest Stories