PM Narendra Modi ने भारतीय ओलिंपिक खिलाड़ियों से की मुलाकात, सामने आया विडियो

PM Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने निवाश स्थान पर ओलिंपिक खेलो में हिस्सा लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की है(Paris Olympics 2024)

New Update
narendra modi

Narendra Modi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पेरिस ओलिंपिक 2024 में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था। भारत की तरफ से इस बार के ओलिंपिक में भारत की तरफ से कुल 117 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था और आज भारत की स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर भारत के प्रधानमंत्री ने इन खिलाड़ियों से मुलाक़ात की है।

भारत के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन खिलाड़ियों से मुलाक़ात की है जहाँ अभी इस चीज की विडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। भारत की तरफ से उन्होंने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की है और उनके इस जेस्चर की सभी लोग सहराना कर रहे है।

PM Narendra Modi ने की खिलाड़ियों से मुलाक़ात:

इस विडियो में आप देख सकते है सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस विडियो में देखा जा सकता है कि पहले नरेंद्र मोदी ने इंडियन हॉकी टीम से मुलाकात की है जहाँ भारतीय पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने नरेंद्र मोदी को अपनी जर्सी दी है।

उन खिलाड़ियों ने नरेंद्र मोदी को अपना कांस्य पदक दिखाया था वही इसके बाद उन्होंने मनु भाकर से मुलाक़ात की थी जहाँ उन्होंने भी नरेंद्र मोदी को मेडल दिखाया था वही उन्होंने नरेंद्र मोदी को पिस्टल भी दिया है। इसके अलावा उन्होंने बाकी खिलाड़ियों से भी बात की है जहाँ वो लक्ष्य सेन के साथ भी नज़र आए थे। उन्होंने इसके अलावा अमन सेहरावत और स्वप्निल कुसाले से भी मुलाकात की है।

Neeraj Chopra  और PV Sindhu नही थे उपलब्ध:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज सभी खिलाड़ियों को आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने निवास स्थान पर बुलाया था लेकिन इस बार पीवी सिन्धु और नीरज चोपड़ा आज नरेंद्र मोदी से मिल नही पाए है। नीरज चोपड़ा ने इस ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीता है वही पीवी  सिन्धु को राउंड ऑफ़ 16 में हार का सामना करना पड़ा था।

READ MORE HERE: 

Vinesh Phogat नहीं मिलेगा कोई ओलंपिक मेडल, अयोग्यता के खिलाफ महिला पहलवान की अपील हुई खारिज

Morne Morkel बने भारतीय टीम के नए बोलिंग कोच, गौतम गंभीर के साथ है गहरा संबंध

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में Rohit Sharma का जलवा कायम, ऑडीआई रेंकिंग में बाबर आजम के करीब पहुंचे हिटमैन

On This Day: जब 17 साल के Sachin Tendulkar ने तब की नंबर एक टीम के खिलाफ़ जड़ा था ऐतिहासिक शतक

 

Latest Stories