Indian Hockey: पीआर श्रीजेश की पत्नी ने जाहिर की अपनी ख़ुशी, खेला अंतिम मुकाबला

Indian hockey: इंडियन हॉकी के खिलाड़ियों के घर में इस जीत के बाद जमकर जश्न मनाया गया है, पीआर श्रीजेश की पत्नी का विडियो सामने आया है। (Paris Olympics 2024)

New Update
family

Indian Hockey Family

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पेरिस ओलिंपिक 2024 में परचम लहरा दिया है जहाँ भारत ने 50 सालो के लम्बे इंतज़ार के बाद ओलिंपिक में लगातार 2 पदक अपने नाम किए है। भारत की तरफ स ये इस ओलिंपिक का चौथा मेडल है जहाँ इस से पहले भारत ने शूटिंग में ही 3 मेडल जीते थे।

पेरिस ओलिंपिक में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है जहाँ इस कांस्य पदक के मुकाबले में भारत ने स्पेन को 2-1 से मात देकर कांस्य पदक अपने नाम कर लिया है। भारत के लिए ये काफी बड़ी जीत है जहाँ भारतीय टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश का ये अंतिम मुकाबला था।

Indian Hockey: परिवारों ने मनाया जमकर जश्न

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इस ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन किया है। इसके बाद सभी खिलाड़ियों के परिवार में भी जमकर जश्न मनाया गया है। भारतीय टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह के परिवार वाले इस मुकाबले को देख रहे थे जहाँ उनके परिवार ने जमकर इस जीत का जश्न मनाया है।

इसी बीच भारतीय टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश की पत्नी ने भी इस जीत के बाद अपनी ख़ुशी जाहिर की है। उन्होंने एएनआई से बातचीत में कहा कि “उन्होंने मुझसे कहा कि यह आखिरी मैच है जिसे उन्हें जीतना है और वह कांस्य पदक के साथ वापस आएंगे। मैं उनके फैसले से सहमत हूं... मैच देखते समय हम काफी तनाव में थे।' यह एक भावनात्मक क्षण है. कभी-कभी हम शब्दों के माध्यम से व्यक्त नहीं कर सकते..."

पीआर श्रीजेश का था अंतिम मुकाबला

इस मुकाबले में पीआरश्रीजेश एक बार और गोल पोस्ट  और ओप्पोनेट खिलाड़ियों के बीच दीवार बनकर खड़े हुए थे। इस मुकाबले में भी उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था जहाँ ये उनका अंतिम मुकाबला था। श्रीजेश का करियर कमाल का रहा है  जहाँ उन्होंने भारत के लिए काफी मुकाबले जीते है वही  काफी सारे पदक अपने नाम किये है।

 

  

READ MORE HERE: 

Vinesh Phogat ने रात भर बहाया पसीना, नही पीया पानी एक भी घूट, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Vinesh Phogat का सपना टुटा, चंद ग्राम वजन ज्यादा होने के कारण फाइनल से बाहर हुई, नही मिलेगा कोई मेडल

SL vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका ने किया स्क्वाड का एलान

Manu Bhaker का हुआ भव्य स्वागत, सामने आई विडियो

Latest Stories