Sarabjot - Bhakar के पास कांस्य पदक जीतने का अच्छा मौक़ा, किया क्वालीफाई

Sarabjot - Bhakar : 10 मीटर शूटिंग के कांस्य पदक के मैच के लिए सरबजोत सिंह और मनु भाकर ने क्वालीफाई कर लिया है। 30 जुलाई को मुकाबला(Paris Olympics 2024)

New Update
sarabjot

sarabjot Bhakar qualified for the bronze medal match

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के लिए एक बार और पेरिस ओलिंपिक 2024 से शूटिंग से अच्छी खबर सामने निकल कर आ रही है। इस सपोर्ट से भारत के पास एक और मेडल आने की आश आ गयी है जहाँ भारत ने अभी तक इस टूर्नामेंट में एक ही मेडल जीता है और वो मेडल शूटिंग से ही आया है। 
भारत की मिक्स्ड जोड़ी मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने पेरिस ओलिंपिक 2024 के 10 मीटर एयर पिस्टल के मिक्स्ड इवेंट के ब्रौन्ज़ मेडल के मैच के लिए क्वालीफाई कर गई है। उन दोनों के पास भारत के लिए शूटिंग में एक मेडल जीतने का काफी अच्छा मौक़ा है। वो दोनों 30 जुलाई को कांस्य पदक के लिए मैच खेलेंगे। 

Sarabjot – Bhakar कांस्य पदक के लिए लगाएंगे निशाना : 


भारत की ये मिक्स्ड डबल की जोड़ी इस इवेंट के कांस्य पदक के लिए निशाना लगाने वाली है। इस से पहले मनु भाकर ने महिला 10 मीटर एयर पिस्टल  में कांस्य पदक हासिल कर लिया था और उनके पास इतिहास रचने का काफी अच्छा मौक़ा होने वाला है जहाँ वो पहली ऐसी भारतीय खिलाड़ी बनेंगी जो एक ही ओलिंपिक में 3 पदक जीत पाए।
कोरिया से होगा इनका सामना : 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मनु भाकर और सरबजोत सिंह का सामना कांस्य पदक के किए कोरिया से होने वाला है। वही इसका फाइनल मुकाबला तुर्की और सर्बिआ के बीच खेला जाएगा जो गोल्ड और सिल्वर मेडल के लिए आमने सामने होंगे। 

इन दोनों के पास भारत को इस ओलिंपिक में एक और मेडल जितवाने का काफी अच्छा मौका है जहां भारत इस बार के ओलिंपिक में शूटिंग के अपना दूसरा मेडल हासिल कर पाएगी। 

 



READ MORE HERE: 

'भगवान कृष्ण ने अर्जुन से जो कहा, मैंने वही किया' ओलंपिक पदक विजेता Manu Bhaker ने "भागवत गीता" को बताया जीत का कारण!

Womens Asia Cup 2024: श्रीलंका की महिला क्रिकेटरों ने भारत से लिया 5 हार का बदला, जीता एशिया कप का खिताब

Suryakumar Yadav ने तोड़ दिया विराट कोहली का कभी नहीं टूटने वाला रिकॉर्ड, पढ़ें रिपोर्ट

Manu Bhakar ने रचा इतिहास, भारत को जिताया कांस्य पदक

Latest Stories