बांग्लादेश ने मलेशिया को 114 रनों से पीटा!

बता दें, वुमेंस टी20 एशिया कप 2024 का 11वां मुकाबला आज (24 जुलाई) बांग्लादेश और मलेशिया के बीच खेला गया. जहां बांग्लादेश ने मलेशिया को 114 रनों से हरा दिया है.

बांग्लादेश की पारी

श्रीलंका के रणगिरि दांबुला अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में दो विकेट खोकर 191 रनों का विशाल स्कोर बनाया.

बांग्लादेश की तरफ से...

बांग्लादेश की तरफ से मुर्शिदा खातून ने 59 गेदों में 80 रनों की शानदार पारी खेली. जबकि कप्तान निगार सुल्ताना ने 37 गेंदों में 62 रन बनाए.

मलेशिया की पारी

वहीं 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मलेशिया की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 77 रन ही बना सकी, जिससे उसे 114 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा.

मलेशिया टूर्नामेंट से बाहर

इस हार के साथ मलेशिया का सफर टूर्नामेंट से समाप्त हो गया है. जबकि बांग्लादेश की टीम 3 मैचों में 2 जीत के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है.

बांग्लादेश की गेंदबाजी

बांग्लादेश की ओर से नाहिदा अख्तर ने 13 रन देकर दो विकेट लिए. जबकि जहांआरा आलम, एस एन जेस्मिन, राबेया खान, रितु मोनी और शोरना अख्तर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया.

मलेशिया की गेंदबाजी

वहीं मलेशिया की ओर से माहिरा इज्जती इस्माइल और एल्सा हंटर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया.

प्लेयर ऑफ द मैच

इस मैच में बांग्लादेश टीम की मुर्शिदा खातून (80 रन) को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया.