देखिए, WWE SummerSlam 2024 के मैच रिजल्ट्स!

WWE SummerSlam 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट खत्म हो गया है और यह एक बेहतरीन शो था, जिसमें शुरुआत से लेकर अंत तक काफी कुछ देखने को मिला. तो आइए नजर डालते हैं SummerSlam 2024 में क्या-क्या हुआ?

लिव मॉर्गन vs रिया रिप्ली

बता दें, लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली के बीच WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के साथ शो की शुरुआत हुई. डॉमिनिक द्वारा रेफरी का ध्यान भटकाने का फायदा उठाकर मॉर्गन ने रिया को स्टील चेयर पर ऑब्लिवियन देकर इस मैच को जीता.

सैमी जेन vs ब्रॉन ब्रेकर

आईसी चैंपियनशिप के लिए सैमी जेन और ब्रॉन ब्रेकर के बीच बहुत ही छोटा मुकाबला देखने को मिला. ब्रेकर ने अंत में जेन पर दो जबरदस्त स्पीयर लगाए और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया. इस तरह ब्रेकर नए आईसी चैंपियन बनें.

लोगन पॉल vs एलए नाइट

वहीं लोगन पॉल को यूएस चैंपियनशिप के लिए एलए नाइट ने चैलेंज किया. इस मुकाबले के अंत में नाइट ने पॉल पर BFT लगाया और पिनफॉल के जरिए जीत दर्ज करते हुए मेन रोस्टर में पहली चैंपियनशिप जीती.

बेली vs नाया जैक्स

WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली और नाया जैक्स के बीच मैच हुआ. जैक्स ने मैच को डॉमिनेट किया और बेली ने वापसी का प्रयास किया. हालांकि जैक्स ने जीत दर्ज करते हुए विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया.

सीएम पंक vs मैकइंटायर

सीएम पंक ने वापसी के बाद टीवी पर पहला सिंगल्स मैच लड़ा और उनका सामना ड्रू मैकइंटायर से हुआ. बता दें, मैकइंटायर ने पंक को हराते हुए अपना बदला पूरा किया और बेस्ट इन द वर्ल्ड को जीत से दूर रखा.

गुंथर vs डेमियन प्रीस्ट

गुंथर ने डेमियन प्रीस्ट को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया. प्रीस्ट और रिंग जनरल के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. अंत में बैलर के धोखे के कारण प्रीस्ट जीत नहीं पाए और गुंथर ने सबमिशन के जरिए जीत दर्ज की. इस तरह वो नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन गए हैं.

कोडी रोड्स vs सोलो सिकोआ

मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए कोडी रोड्स और सोलो सिकोआ के बीच मैच हुआ. अंत में रोमन रेंस ने वापसी की और सोलो पर सुपरमैन पंच एवं स्पीयर लगाया. इसका फायदा कोडी ने उठाते हुए जीत दर्ज की.