क्रिकेटर ललित यादव की हुई सगाई, देखिए तस्वीरें!

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज से पहले अनकैप्ड भारतीय ऑलराउंडर ललित यादव ने सगाई कर ली है.

शेयर कीं तस्वीरें

बता दें, ललित की होने वाली पत्नी का नाम मुस्कान यादव है. ललित ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की जानकारी दी और कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

रिंग पहनाते हुए

एक तस्वीर में ललित और उनकी फियांसे मुस्कान यादव एक दूसरे को रिंग पहनाते हुए दिख रहे हैं.

केक काटते हुए

एक अन्य तस्वीर में ललित और मुस्कान केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. ललित ने तस्वीरों के कैप्शन में रिंग की इमोजी के साथ सगाई वाले दिन की डेट लिखी.

किया था प्रपोज

आपको बता दें, ललित यादव ने हाल ही में अपनी फियांसे मुस्कान यादव को फिल्‍मी स्‍टाइल में प्रपोज किया था.

क्रिकेटिंग करियर

वहीं, ललित यादव के क्रिकेटिंग करियर की बात करें तो उनकी पहचान विस्फोटक बैटर की है. इसके अलावा वे उपयोगी ऑफ स्पिनर भी हैं. ललित आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. उन्होंने आईपीएल में अब तक 27 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 305 रन बनाए हैं और 10 विकेट भी लिए हैं.

आईपीएल डेब्यू

बता दें कि ललित यादव 2020 से आईपीएल का हिस्सा हैं. हालांकि उन्होंने आईपीएल डेब्यू 2021 में किया था. दिल्ली ने सबसे पहले ललित को 2020 में 20 लाख रुपये की प्राइज पर खरीदा था. इसके बाद 2022 के मेगा ऑक्शन में दिल्ली ने ललित को 65 लाख रुपये में अपना हिस्सा बनाया था.

घरेलू क्रिकेट

इसके अलावा ललित ने अब तक 19 फर्स्ट क्लास, 41 लिस्ट-ए और 82 टी20 मुकाबले खेले हैं. फर्स्ट क्लास में उन्होंने 951 रन बनाए हैं और 15 विकेट लिए हैं. जबकि लिस्ट-ए में उन्होंने 927 रन बनाए हैं और 42 विकेट लिए हैं. बाकी टी20 में उन्होंने 1077 रन बनाए हैं और 53 विकेट लिए हैं.