नाम बड़े दर्शन छोटे, दलीप ट्रॉफी में फ्लॉप हुए ये इंटरनेशनल खिलाड़ी!

दरअसल, भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले कई भारतीय खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं, लेकिन वह उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिससे BCCI की चिंता बढ़ गई है।

फ्लॉप रहे ये भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सरफराज खान, रुतुराज गायकवाड और साई सुदर्शन जैसे प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी इस दौरान फ्लॉप रहे। तो आइए इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर एक नजर डालते हैं।

यशस्वी जायसवाल

दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट में इंडिया बी के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने इंडिया ए के खिलाफ पहली पारी में 59 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से मात्र 30 रन बनाए। उन्हें खलील अहमद ने आउट किया।

सरफराज खान

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने वाले सरफराज खान भी दलीप ट्रॉफी में फ्लॉप रहे। इंडिया बी का हिस्सा होते हुए उन्होंने इंडिया ए के खिलाफ 35 गेंदों पर सिर्फ 9 रन बनाए। उन्हें आवेश खान ने बोल्ड किया।

ऋषभ पंत

वहीं विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी फैंस को निराश किया। इंडिया ए के खिलाफ पंत 10 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें आकाशदीप ने आउट किया।

श्रेयस अय्यर

मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी दलीप ट्रॉफी की पहली पारी में फ्लॉप रहे। इंडिया डी के कप्तान अय्यर 9 रन के निजी स्कोर पर विजय कुमार का शिकार बने।

रुतुराज गायकवाड

जबकि भारतीय ओपनर रुतुराज गायकवाड भी दलीप ट्रॉफी में रन बनाने में असफल रहे। इंडिया सी की कप्तानी कर रहे गायकवाड ने 19 गेंदों में मात्र 5 रन बनाए। उन्हें इंडिया डी के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने आउट किया।

सुदर्शन और पाटीदार

इसके अलावा इंडिया सी की तरफ से खेल रहे साई सुदर्शन और रजत पाटीदार भी कुछ खास नहीं कर सके। सुदर्शन 7 रन बनाकर हर्षित राणा की गेंद पर आउट हुए जबकि रजत को अक्षर पटेल ने 13 रन पर बोल्ड किया।