इस भारतीय तेज गेंदबाज ने बदला अपना लुक, 1 लाख रुपए में कटवाए बाल!

दरअसल, मोहम्मद शमी काफी वक्त से टीम इंडिया से बाहर हैं। लेकिन अब वे कमबैक के लिए तैयार है। वह हाल ही में नए लुक में नजर आए, जिसके चलते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आलिम हकीम से कटवाए बाल

बता दें, मोहम्मद शमी ने आलिम हकीम से बाल कट करवाया है। वह शमी से पहले विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के भी बाल काट चुके हैं।

1 लाख रुपए है चार्ज

आपको बता दें कि आलिम हकीम देश के बड़े स्टाइलिस्ट माने जाते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक वे एक सेशन के लिए करीब 1 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

इन खिलाड़ियों के भी...

आलिम हकीम टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को न्यू लुक दे चुके हैं। वह विराट कोहली के हेयर कट के बाद काफी चर्चा में आए थे। इसके बाद युवराज सिंह, सूर्यकुमार यादव, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और हार्दिक पांड्या समेत कई बड़े शख्सियत उनके पास पहुंच चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

मोहम्मद शमी ने बाल कटवाने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, “न्यू लुक, सेम हसल।” उनकी फोटो पर कई फैंस ने कमेंट भी किया है।

जल्द करेंगे कमबैक

बता दें कि शमी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं। वे चोटिल हो गए थे। शमी ने इसके बाद सर्जरी करवाई थी और अब कमबैक के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इंटरनेशनल करियर

शमी ने भारत के लिए अभी तक 101 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान 195 विकेट लिए हैं। शमी का एक पारी में 57 रन देकर 7 विकेट लेना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। जबकि 64 टेस्ट मैचों में वह 229 विकेट ले चुके हैं।

हाल ही में मिला अवॉर्ड

हाल ही में वनडे वर्ल्ड कप 2023 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी को CEAT क्रिकेट रेटिंग अवॉर्ड्स 2023-24 में ‘मेन्स ODI बॉलर ऑफ द ईयर’ घोषित किया गया है।